Sunday, May 19, 2024
HomeAccident NewsUP News: रॉन्ग साइड में जा रही बस को ट्राले ने मारी...

UP News: रॉन्ग साइड में जा रही बस को ट्राले ने मारी टक्कर, हादसे में 21 लोग घायल

UP News: रॉन्ग साइड में जा रही बस को ट्राले ने मारी टक्कर, हादसे में 21 लोग घायल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में भीषण हादसा सामने आया है। जिले अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के भीखेपुर में हाईवे पर गुरुवार, 25 अप्रैल को रॉन्ग साइड में आ रही एक बस को एक ट्राले ने टक्कर मार दी। इस घटना में 21 लोगों घायल हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को सीएचसी अजीतमल अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर रूप से घायल 10 लोगों को कानपुर रेफर कर दिया गया।

बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त

घटना के बारे में बताया गया कि कानपुर के शिव कटरा चकेरी के रहने वाले रामजी लाल के बेटे चंद्रशेखर की बेटी की शादी आगरा के मुरथल से होनी है। इसके लिए चन्द्रशेखर परिवार और रिश्तेदारों के साथ बस से आगरा ले जा रहे थे। दोपहर करीब 12.30 बजे बस के रास्ता भटक जाने के कारण चालक बस को हाईवे के दूसरी ओर ले गया, तभी सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रॉले ने बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

ALSO READ: UP News: BJP उम्मीदवार के निधन होने के बाद परिवार से मिलने घर पहुंचे CM योगी, Photos वायरल

पुलिस ने क्या बताया?

इस संबंध में एसपी चारू निगम ने बताया कि कानपुर के एक व्यापारी अपनी बेटी की शादी के लिए आगरा जा रहे थे। तभी भीखेपुर के पास बस को सामने से आ रहे एक ट्रॉले ने टक्कर मार दी। बस में सवार 21 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद घायलों को सीएचसी अजीतमल में भर्ती कराया गया।

ALSO READ: Lok Sabha Elections 2024: UP के तीन सीटों के लिए बसपा की नई लिस्ट जारी की, ये होंगे रायबरेली से उम्मीदवार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular