Sunday, May 19, 2024
HomeViral NewsViral Video: मासूम को टीचर ने डांटा तो बोला- ‘पापा पुलिस में...

Viral Video: मासूम को टीचर ने डांटा तो बोला- ‘पापा पुलिस में हैं, गोली मार देंगे, Video वायरल

Viral Video: मासूम को टीचर ने डांटा तो बोला- ‘पापा पुलिस में हैं, गोली मार देंगे, Video वायरल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Viral Video: मासूम नखरे दिखाने वाले बच्चों के वीडियो अक्सर ऑनलाइन सामने आते हैं। एसी वीडियो हर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला देते हैं। ऐसा ही एक हालिया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़के ने अपने स्कूल टीचर को प्यारी धमकियां दी है। इस वीडियो में मासूम लड़के को टीचर को धमकी देते हुए देखा जा सकता है।

‘पापा पुलिस में हैं’

टीचर को रोते हुए बच्चा कहता है, ‘पापा पुलिस में हैं।’ टीचर उससे पूछती है, “क्या करें तुम्हारे पापा पुलिस में हैं?” बच्चा जवाब देता है, “ गोली मार देगा।” फिर शिक्षक पूछती हैं, “किसको मार देगा?”
इसके बाद मासूम बच्चा उस स्थान का भी खुलासा करता है जहां उसके पिता की बंदूक रखते हैं। वह शिक्षक से कहता है, “संदूक के ऊपर राखी है।”

ALSO READ: Akhilesh Yadav: PM मोदी के बयान पर अखिलेश का तंज, कहा- ‘मोदी और योगी को मंगलसूत्र से क्या लेना-देना…’

शिक्षक बच्चे से पूछता है कि क्या वह उसे गोली मार देगा और बच्चा रोते हुए सिर हिलाता है। वह इसे हंसी में उड़ा देती है और उससे पूछती है कि वह पढ़ाई क्यों नहीं करता है “पढ़ाई करना अच्छा नहीं लगता?”

इस वीडियो को ‘जिंदगी गुलजार है’ ने ट्विटर पर शेयर किया है। ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को  64 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है।

ALSO READ: UP News: रॉन्ग साइड में जा रही बस को ट्राले ने मारी टक्कर, हादसे में 21 लोग घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular