Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsUttarakhand Accident: देवभूमी में फिर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, कई लोगों की...

Uttarakhand Accident: देवभूमी में फिर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, कई लोगों की मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand Accident: यह दर्दनाक हादसा देहरादून जिले के विकासनगर के चकराता में हरीपुर मीनस हाईवे पर हुआ, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। दरअसल, बोलेरो कार गहरी खाई में गिर गई, जिससे कार चला रहे ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

गाड़ी अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिरी

हिमाचल के टिकरी से विकासनगर के लिए रवाना हुई यह बोलेरो गाड़ी सुबह जब चकराता से मीनस हाईवे से गुजर रही थी तो अचानक गाड़ी अनियंत्रित हो गई और 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। घटना के परिणामस्वरूप तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तहसीलदार ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया।

मशक्कत के बाद तीनों शवों को मुख्य सड़क तक पहुंचाया

कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने वाहन में फंसे चालक समेत तीन लोगों के शव को गहरे गड्ढे से बाहर निकाला। एसडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद तीनों शवों को मुख्य सड़क तक पहुंचाया। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

Also Read: Train Accident in Bihar: बिहार में 48 घंटे के अंदर दूसरा ट्रेन हादसा, मची अफरा-तफरी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular