Friday, July 5, 2024
HomePoliticsUttarakhand Congress: कर्नाटक के भाजपा नेता पर देहरादून में मुकदमा दर्ज, जानें...

Uttarakhand Congress: कर्नाटक के भाजपा नेता पर देहरादून में मुकदमा दर्ज, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) देहरादून “Uttarakhand Congress”: कर्नाटक प्रदेश में चिन्तापुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधानसभा प्रत्याशी मनीकांत राठौर के खिलाफ कोतवाली देहरादून में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

कर्नाटक विधानसभा का मामला काफी चर्चा में

उत्तराखंड में इन दिनों कर्नाटक विधानसभा का मामला काफी गरमाया हुआ है। जिसको लेकर कभी सत्ता धारी सरकार ते कभी विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर बने हुए है। बता दें, हाल ही में कांग्रेस द्वारा कर्नाटक विधानसभा पर बजरंग दल को बैन करने को लेकर काफी विवाद हुआ था जिसके चलते बीजेपी ने भी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था। तो वहीं, अब कांग्रेस भी सरकार पर लगातार जवाब देने को तैयार हैं।

 

धमकी देने वाला ऑडियो भी प्रमाण में शामिल

बता दें, कर्नाटक प्रदेश में चिन्तापुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधानसभा प्रत्याशी मनीकांत राठौर के खिलाफ कोतवाली देहरादून में मुकदमा दर्ज कराया गया है। मनीकांत पर आरोप है कि उन्होंने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, उनकी पत्नी और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। कांग्रेस की तरफ से राठौर की ओर से धमकी देने वाला ऑडियो भी प्रमाण के तौर पर पुलिस को उपलब्ध कराया गया है।

करन माहरा ने कड़े शब्दों में निंदा की

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराए जाने के साथ ही इस मामले की कड़े शब्दों में निंदा की है। प्रदेश कांग्रेस महामंत्री लक्ष्मण सिंह नेगी ने अध्यक्ष करन माहरा के प्रतिनिधि के रूप में थाना कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। अपनी प्रथम सूचना रिपोर्ट में माहरा ने कहा कि खरगे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता मनीकांत राठौर के इस दुर्व्यवहार से आहत है।

बीजेपी को अपनी हार सुनिश्चित नजर आ रही

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष मथुरा दत जोशी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस महामंत्री लक्ष्मण सिंह नेगी प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा के प्रतिनिधि के रूप में थाना कोतवाली में तहरीर दे चुके हैं। कांग्रेस की तरफ से राठौर की ओर से धमकी देने वाला ऑडियो भी प्रमाण के तौर पर पुलिस को उपलब्ध कराया गया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अपनी हार सुनिश्चित नजर आ रही है और उसके विधानसभा प्रत्याशी गुंडों जैसा व्यवहार करने लगे हैं, लेकिन इसका जवाब जनता उन्हें विधानसभा चुनाव में जरूर देगी।

Also Read: Uttarakhand Travel Agencies: पर्यटकों को लुभा रहीं टू व्हीलर टैक्सी राइड, पिछले 2 सालों में कई गुना बड़ा कारोबार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular