Monday, July 1, 2024
HomeBreaking NewsUttarakhand Assembly Monsoon Session: विधानसभा सत्र का आज दूसरा दिन, सदन में...

Uttarakhand Assembly Monsoon Session: विधानसभा सत्र का आज दूसरा दिन, सदन में अनुपूरक बजट होगा पेश, विपक्ष ने की ये मांग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand Assembly Monsoon Session: आज बुधवार को विधानसभा सत्र का दूसरा दिन है, लेकिन सत्र के आज ही संपन्न होने की चर्चा भी जोड़ो पर है। ऐसा माना जा रहा है कि आज बजट सत्र के दूसरे दिन इसे पारित कर सकती है। 7 सितंबर को जन्माष्टमी का सार्वजनिक अवकाश है। सभी विधायक, मंत्री जन्माष्टमी पर अपने-अपने क्षेत्रों में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे।

8 सितंबर तक विधानसभा सत्र घोषित

उत्तराखंड सरकार ने 8 सितंबर तक विधानसभा सत्र घोषित किया है। बजट सत्र का पहला दिन दिवंगत विधायकों के निधन पर शोक संवेदना में खत्म हुआ। वहीं, 6 सितंबर को सदन में अनुपूरक बजट के साथ ही अध्यादेशों और अन्य विधेयकों को पेश किया होगा। सूत्रों की मानें तो बुधवार को सत्र संपन्न होने की चर्चाएं हैं।

सत्र को 8 सितंबर चलाने का प्लान हुआ था तय

जन्माष्टमी को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि बजट सत्र आज ही देर रात तक चल सकता है। हालामकि बतादे कि कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में सत्र को 8 सितंबर चलाने का प्लान तय हुआ था। वहीं, विपक्ष सत्र को आगे बढ़ाने की मांग कर रहा है।

ALSO READ: Roorkee News: सिविल अस्पताल में घूमने वाले लोगों पर लगेगा अंकुश, सीएमएस ने अधिकारियों को भेजा पत्र 

Uttarakhand News: उत्तराखंड में बढ़ते डेंगू के मामले को लेकर सीएम ने दिए नियंत्रण के लिए दिए ठोस निर्देश, बीते कुछ दिनों में मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular