Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUttarakhand Latest News : बाॅबी पवार की गिरफ्तारी पर एसपी बागेश्वर ने...

Uttarakhand Latest News : बाॅबी पवार की गिरफ्तारी पर एसपी बागेश्वर ने किया खुलासा, धारा 144 और धारा 148 के उल्लंघन का आरोप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Uttarakhand Latest News उत्तराखंड : उत्तराखंड (Uttarakhand Latest News) बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बाॅबी पवार के बागेश्वर दौरे के दौरान बागेश्वर पुलिस द्वारा बाॅबी पवार सहित उनके साथी जतिन दत्त, कार्तिक उपाध्याय, राम कन्वाल, और भूपेंद्र कोरंगा को गिरफ्तारी किया गया है।

उपचुनाव में खलल पैदा करना चाहता था बाॅबी पवार

बाॅबी पवार सहित उनके साथियों की गिरफ्तारी पर एसपी बागेश्वर अक्षय प्रहलाद कोंडे ने प्रेस वार्ता की है। एसपी बागेश्वर ने का कहना कि बाॅबी पवार सहित उनके साथियों की गिरफ्तारी धारा 144 और धारा 148 के उल्लंघन अन्तर्गत की गयी है।

बाॅबी पवार का उद्देश्य बागेश्वर उपचुनाव में खलल पैदा करना था। पूर्व में बाॅबी पवार ने पत्र जारी कर बागेश्वर उपचुनाव में युवाओं से गलत तरीके से संवाद करने का ऐलान किया था। साथ ही अन्य जनपदों के लोगो को बागेश्वर ला कर शांति भंग करने का भी प्रयास किया गया है।

यही वजह है कि बाॅबी पवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बाॅबी पवार और उनके साथियों पर धारा 144 और धारा 148 के उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है। फिलाहल, बाबी पावर को बागेश्वर के जेल में बंद किया गया है।

Also Read – Meerut Crime News : बसपा के पूर्व सांसद के बेटे पर दिल्ली की युवती के साथ होटल में रेप करने का आरोप, पुलिस कर…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular