Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsUttarakhand News: श्रद्धालुओं के पास आया सांप, शख्स ने उठाकर गंगा में...

Uttarakhand News: श्रद्धालुओं के पास आया सांप, शख्स ने उठाकर गंगा में फेंका… फिर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand News: हर साल, लाखों श्रद्धालु हरिद्वार के गंगा घाट पर आस्था की डुबकी लगाने के लिए जाते हैं। हरिद्वार में पूजा पाठ कर गंगा में स्नान करने की पौराणिक मान्यता है, लेकिन अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं।

यह है पूरा मामला

हरिद्वार में जाकर गंगा स्नान करने की पुरानी मान्यता है। हरिद्वार में गंगा स्नान करने का महत्व हमेशा से ही मान्या गया है। कहा जाता है कि समुद्र मंथन के दौरान अमृत की कुछ बूंदें हरिद्वार में ही गिरी थी। इसके कारण हरिद्वार में नहाने का महत्व बहुत अधिक माना जाता है।

ये भी पढ़ें: Murder Crime: 1 फुट जमीन के लिए हुआ खुनी घमासान, पड़ोसी ने ली पड़ोसी की जान

हर साल बड़ी संख्या में लोग हरिद्वार पहुंचते हैं ताकि वे गंगा स्नान कर सकें। फिलहाल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो हरिद्वार के गंगा घाट को दर्शाता है। इस वीडियो में कुछ ऐसी घटनाएं दिखाई गई हैं जो सभी को हैरान कर देंगी।

यह वीडियो @thakurji551 इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि एक व्यक्ति एक बड़े सांप को गंगा घाट पर उठाने की कोशिश करता है। उसकी हिम्मत टूट जाती है, यह वीडियो @thakurji551 इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि एक व्यक्ति एक बड़े सांप को गंगा घाट पर उठाने की कोशिश करता है। उसकी हिम्मत टूट जाती है और वह गिर जाता है। फिर वह फिर से सांप को पकड़ता है और पानी में उसे दूर फेंक देता है।

लोग चौंक गए

लेकिन जब घाट पर खड़े लोग देखते हैं कि सांप वापस तेजी से घाट पर आ रहा है, वे हैरान हो जाते हैं। यह वीडियो जल्द ही इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। मई में इसे शेयर किया गया था, लेकिन अब यह वीडियो उपयोगकर्ताओं की दिलचस्पी को आकर्षित कर रहा है। अब तक इसे 12 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो ने 1.2 मिलियन व्यूज भी प्राप्त किए हैं।

ये भी पढ़ें: महिला टीचर ने नाबालिग छात्र से बनाए संबंध! छात्र की मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular