Sunday, May 19, 2024
HomeAccident NewsUttarakhand News: होली पर हादसा! तेज रफ्तार से जा रही कार ने...

Uttarakhand News: होली पर हादसा! तेज रफ्तार से जा रही कार ने ली 3 लोगों की जान, कई घायल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: उत्तराखंड के हल्द्वानी से अभी की एक दुखद खबर सामने आ रही है। यहां पर सड़क हादसा हो गया है। दरअसल, हल्द्वानी में होली के त्यौहार में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां नैनीताल रोड पर दिल्ली नंबर की एक तेज रफ्तार कार लोहे के बॉक्स से टकराकर पलट गई। वही मॉर्निंग वॉक को जा रहे दो लोगो से टकराई, जिसमे दो मॉर्निंग वॉकर और कार स्वर व्यक्ति सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

हादसे की जांच में जुटी पुलिस 

वहीं कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सुबह 3:35 की बतायी जा रही है। जब तेज रफतार दिल्ली नंबर की कार नैनीताल रोड को बढ़ रही थी। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। वही तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और पूरे हादसे की जांच की जा रही है।

तीन लोगों की मौके पर मौत 

बता दें कि इस दुखद हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिससे त्योहार पर परिवार में मातम छा गया। वही चार लोगों की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है। इन सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

ये भी पढ़ें:- UP Weather: यूपी में बारिश करेगी होली का मजा किरकिरा? जानिए मौसम विभाग की भविष्यवाणी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular