Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsRam Mandir Holi: अयोध्या में रामलला की पहली होली पर धूम, भक्तों...

Ram Mandir Holi: अयोध्या में रामलला की पहली होली पर धूम, भक्तों में दिखा भारी उत्साह 

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Ram Mandir Holi: पूरा देश आज होली के रंग में रंगा हुआ है। इसी बीच मथुरा और काशी से लेकर प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या तक होली की धूम मची हुई है। जहां काशी में मसान की होली खेली जा रही है तो वही मथुरा में लठमार होली खेली जा रही है। लेकिन भगवान राम की नगरी अयोध्या में इस साल रामलाल वाली होली खेली जा रही है।

हर कोई होली के साथ रामलाल की प्लान प्रतिष्ठा के रंग और उत्साह में रंगा हुआ है। इसलिए श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने इस बार होली के लिए खास पुख्ता इंतजाम किए हैं।

रामनगरी में होली की धूम

प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या में होली की धूम मची हुई है। इस साल भगवान राम लाल अपने भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं। जिसके कारण भक्तों में खुशी की लहर है। रामलाल के दरबार से लेकर राम पत्र तक होली की धूम दिखाई पड़ी। इस मौके पर अयोध्या के संत कहां पीछे रहने वाले थे। संत समाज अयोध्या पहुंचे राम भक्तों पर फूलों की बरसात की साथ ही साथ अबीर गुलाल भी लगाया। होली के गीत गा रहे और भगवान राम मिला के भजन भी लोग गए रहे हैं।

सीएम योगी ने भेजा हर्बल गुलाल

होली के खास अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवान राम लाल के लिए हर्बल गुलाल भेजे हैं। इस गुलाल को होली के खास मौके के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से भेजा गया।

ये भी पढ़ें:- UP Weather: यूपी में बारिश करेगी होली का मजा किरकिरा? जानिए मौसम विभाग की भविष्यवाणी

 

 

 

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular