Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: नए साल में लोगों के लिए बर्फ से भरी औली...

Uttarakhand News: नए साल में लोगों के लिए बर्फ से भरी औली तैयार, जाम से हो रही परेशानी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Uttarakhand News: नए साल में लोगों को आनंद लेने के लिए औली से एक अच्छी जगह है। यंहा पर हमेशा नये साल मे पर्यटकों का सैलाब आता है और इस साल भी पर्यटक यँहा पर आए हैं। बर्फ का आनन्द लेने के लिए लेकिन कुछ दिन पहले पङे बर्फ पिघल चुके है। पर्यटको को बर्फ का माजा ना मिलने पर वो चार किमी दुर गोरसों पहुचकर बर्फ में आनन्द लेते दिख रहे है। वे यहां स्कीइंग व ट्यूब राइडिंग के साथ बर्फ में खूब मौज मस्ती कर रहे हैं। दो दिन से पर्यटकों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है।

सोमवार सुबह औली रोड से मारवाड़ी चौक तक लगा जाम

क्रिसमस के मौके पर पहुंचे पर्यटकों के कारण सोमवार सुबह औली रोड से मारवाड़ी चौक तक जाम लग गया। जिससे वाहाँ के स्थानिय लोगो को और पर्यटकों  काफि समस्या हुई। हालांकि पुलिस ने थोङी देर बार जाम खुलवा दिया। जिससे पर्यटकों के साथ स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली।

ALSO READ: 

Ram Mandir: वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के साथ ‘आत्मनिर्भर’ होगा श्री राम मंदिर, बुजुर्ग और दिव्यांग श्रद्धालुओं के लिए भी विशेष सुविधाएं 

Varanasi: श्री राम मंदिर निर्माण के लिए भिखारियों ने दिखाई आस्था, किया 4 लाख का दान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular