Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: गुरु रामभद्राचार्य से मिलने पहुंचे CM  धामी, जाना स्वास्थ्य का...

Uttarakhand News: गुरु रामभद्राचार्य से मिलने पहुंचे CM  धामी, जाना स्वास्थ्य का हाल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को आध्यात्मिक नेता जगद्गुरु रामभद्राचार्य से मुलाकात की, जिन्हें देहरादून के सिनर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपने दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ने जगद्गुरु रामभद्राचार्य का इलाज कर रहे डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी भी ली।

शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री कार्यालय ने पोस्ट किया, “मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने आज सिनर्जी अस्पताल में भर्ती जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज से मुलाकात की और उनका कुशलक्षेम पूछा और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों से भी जगद्गुरु रामभद्राचार्य के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त की।”

एक्स पर मुख्यमंत्री ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। जगद्गुरु रामभद्राचार्य को सीने में संक्रमण की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ALSO READ: 

Gyanvapi News: रामगोपाल यादव का ज्ञानवापी फैसले पर बड़ा बयान, कही ये बात 

UP News: हॉस्पिटल में किशोरी के शव के साथ छेड़छाड़, शव से निकाली गई आँखें, जानिए मामला 

Unnao News: सब्जी बेच रही महिला से नगर पालिका कर्मचारियों की बदतमीज़ी, गंगा में फेंकी सब्जियां; Video वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular