Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: काशीपुर पुलिस ने कियी अवैध असलाह फैक्ट्री का भंडाफोड़, जानें...

Uttarakhand News: काशीपुर पुलिस ने कियी अवैध असलाह फैक्ट्री का भंडाफोड़, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: उत्तराखंड में अवैध हथियार तस्करों के खिलाफ काशीपुर के थाना कुंडा पुलिस ने जबरदस्त स्ट्राइक कर अवैध हथियारों की एक बड़ी फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है जिसमें भारी मात्रा में अवैध हथियार, सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, तमंचे, कारतूस, मैगजीन व अर्द्ध निर्मित हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है। आज काशीपुर में एसएसपी उधम सिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने उक्त भंडाफोड़ का खुलासा करते हुए कहा कि यह उत्तराखंड की अब तक की सबसे बड़ी अवैध असलाह फैक्ट्री का खुलासा है।

पुलिस ने तमंचे सहीत किया गिरफ्तार

जिसमें काशीपुर पुलिस ने अहम किरदार अदा किया। आपको बता दे की जनपद उधम सिंह नगर में एसटीएफ को हथियारों की फैक्ट्री संचालित होने के गोपनीय इनपुट मिले थे। जिस पर बीती रात एसटीएफ को एक डिलर के बाजपुर से काशीपुर आने की सूचना मिली। जिसके उपरांत कुंडा पुलिस के कांस्टेबल त्रिलोक सिंह ने जाबाज़ी का सबूत देते हुए उस डीलर शाहिद उर्फ पप्पी को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर किया।

अवैध हथियारों की बड़ी फैक्ट्री के साथ गिरफ्तार

एसटीएफ व पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने बाजपुर दोराहे के पास अवैध असला फैक्ट्री संचालित होने के बाबत बताया। इसके पश्चात एसटीएफ और पुलिस ने बाजपुर दोराहे पर रेड करते गुच्छन नामी शख्स को वहां अवैध हथियारों की बड़ी फैक्ट्री के साथ गिरफ्तार किया। दोनों ही गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह उत्तराखंड में बड़ी मात्रा में हथियार बनाकर हरियाणा पंजाब और समूचे उत्तर प्रदेश में बड़ी तस्करी करते आ रहे थे।

अवैध हथियार की बड़ी फैक्ट्री का भंडाफोड़

पुलिस ने यह भी बताया कि दोनों ही अपराधियों के खिलाफ रामपुर में अवैध हथियारों की तस्करी व हथियार बनाने के मुकदमे पंजीकृत हैं। इस बड़ी कार्यवाही के खुलासा पर अहम किरदार अदा करने वाले काशीपुर थाना कुंडा के कांस्टेबल त्रिलोक सिंह की पीठ थपथपाते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर ने ₹2000 का नगद पुरस्कार देते हुए इस जबरदस्त स्टाइल और अवैध हथियार की बड़ी फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया।

ALSO READ: 

Fire Robot News: अब आग पर काबू पाना होगा आसान, दिल्ली के बाद अब नोएडा में भी नजर आएगा Fire robot, जानें क्या है विशेषताएं 

Yamunotri Highway: दुखद हादसा! यात्रियों से भरी बस में खिड़की तोड़ अंदर घुसा बोल्डर, एक महिला की मौके पर मौत, कई गंभीर रूप से घायल 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular