Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: साबिर पाक दरगाह पिरान कलियर में लोकदल प्रदेश प्रभारी ने...

Uttarakhand News: साबिर पाक दरगाह पिरान कलियर में लोकदल प्रदेश प्रभारी ने चढ़ाई चादर, उत्तराखंड में निकाय और आम चुनावों में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का किया ऐलान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand News: लोकदल के प्रदेश प्रभारी चौधरी नीरपाल सिंह व नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष हर्षवान चौधरी ने दरगाह साबिर पाक में कार्यकर्ताओं के साथ हाजरी दी और चादरपोशी कर देश में अमन व सलामती की दुआएं मांगी। चौधरी नीरपाल सिंह ने कहा कि साबिर पाक की दरगाह राष्ट्रीय एकता के साथ-साथ आध्यत्मिक केंद्र भी है।

बिना धार्मिक भेदभाव के सभी को लाभ मिलता है- नीरपाल सिंह

जहाँ से बिना धार्मिक भेदभाव के सभी को लाभ मिलता है। उन्होंने कहा कि उनकी साबिर पाक में गहरी आस्था है और जब भी वह रूड़की आते हैं तो बाबा के दरबार में जरूर आकर शीश झुकाते हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल उत्तराखंड में निकाय और आम चुनावों में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

प्रदेश में शिक्षा और चिकित्सा पूरी तरह ठप- नीरपाल सिंह

भाजपा और कांग्रेस के बाद राष्ट्रीय लोक दल प्रदेश में तीसरी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में सामने आएगी। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में शिक्षा और चिकित्सा पूरी तरह ठप पड़ी है। किसान परेशान है और चीनी मिलों पर करोड़ों बकाया है किसान मारा मारा घूम रहा है।  उन्होंने कहा कि पार्टी जनता के हर मुद्दे पर मजबूती के साथ उनकी लड़ाई लड़ेगी।

Also Read: Rajouri Encounter: अपने देश के लिए शहीद हुए वीर का पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे परिजन, गांव में छाई शोक की लहर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular