Saturday, May 18, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: नो पार्किंग जोन में खड़े व्यापारियों के दो पहिया वाहनों...

Uttarakhand News: नो पार्किंग जोन में खड़े व्यापारियों के दो पहिया वाहनों में पुलिस ने चश्मा किए स्टीकर, इस दिन से होगी चालानी कार्यवाही

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),No Parking Zone: लोहाघाट पुलिस ने नगर के स्टेशन बाजार, खड़ी बाजार आदि क्षेत्र में नो पार्किंग जोन में दिनभर खड़े रहने वाले व्यापारियों के दो पहिया वाहनों में पहचान के लिए स्टिकर चश्पा किए है। एसडीएम लोहाघाट के निर्देश पर नगर पालिका व पुलिस के संयुक्त अभियान के तहत यह कार्रवाई करी गई है। वहीं अपने वाहनों में स्टीकर लगाने का कुछ व्यापारियों ने विरोधी किया। व्यापारियों का कहना था वह अपनी दुकानों के आगे अपने वाहन खड़ा कर रहे हैं।

पूरी जिम्मेदारी वाहन स्वामी की होगी- पुलिस

पुलिस व्यापार मंडल को विश्वास में लिए बिना यह कार्रवाई कर रही है। वहीं लोहाघाट थाने के एसओ मनीष खत्री ने कहा दिन भर अपने दुपहिया वाहनों को नो पार्किंग जोन में खड़ा करने वाले व्यापारियों के दो पहिया वाहनों की पहचान के लिए मंगलवार को स्टीकर चश्मा किए गए हैं। अगर अब आगे से किसी भी व्यापारी का वाहन नो पार्किंग जोन में खड़ा मिलेगा तो चालान की कार्रवाई करी जाएगी। जिसकी पूरी जिम्मेदारी वाहन स्वामी की होगी उन्होंने सभी व्यापारियों से अपने वाहनों को मीट मंडी व नगर में बनी अन्य पार्किंग में खड़ा करने की अपील करी है।

व्यापार काफी प्रभावित

वही स्टेशन बाजार के व्यापारियों ने कहा ने दो पहिया वाहनों को मीट मंडी में खड़ा करने के लिए कई बार मीटिंग हो चुके हैं पर कोई ठोस कार्रवाई नजर नहीं आई है। व्यापारियों ने पुलिस और नगर पालिका से दो पहिया वालों को मीट मंडी में शिफ्ट करने की मांग करी है। व्यापारियों ने कहा उनकी दुकानों के आगे सवेरे से शाम तक बाइके लगा दी जाती है। जिस कारण का उनका व्यापार काफी प्रभावित हो चुका है। कई बार पालिका व पुलिस से समस्या के समाधान की मांग करी जा चुकी है लेकिन अभी तक कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं हुई है।

ALSO READ: Dronagiri Parvat: उत्तराखंड का एक ऐसा गांव जहां नहीं होती हनुमानजी की पूजा, इस बात को लेकर अंजनिपुत्र से आज भी नाराज है ग्रामीण

Nainital News: बड़ी खबर! नैनीताल के होटल में अवैध रूप से जुआ खेल रहे 21 युवक गिरफ्तार, फड़ से इतने रुपए की नगद बरामद

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular