Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशप्रयागराज न्यूज़: चर्चित राम सिंह हत्याकांड में इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला, मुख्तार...

प्रयागराज न्यूज़: चर्चित राम सिंह हत्याकांड में इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला, मुख्तार की जमानत पर सुनवाई टली

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), प्रयागराज न्यूज़: इलाहाबाद हाईकोर्ट की ओर से मऊ के बहुचर्चित राम सिंह हत्याकांड मामले में मुख्य आरेपी बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को लेकर अपना फैसला सुनाया है। जहां हाईकोर्ट द्वारा मुख्तार अंसारी की जमानत अर्जी की सुनवाई टल गई है।

  • इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मऊ के बहुचर्चित राम सिंह हत्याकांड में आरोपी बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की जमानत अर्जी की सुनवाई टल गई है। अगली सुनवाई 12 अक्टूबर को होगी।
  • यह आदेश न्यायमूर्ति सिद्धार्थ ने दिया है। सरकारी वकील एवं शिकायतकर्ता के अधिवक्ता की ओर से समय मांगा गया, जिसपर सुनवाई स्थगित की गई है।
  • मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता उपेंद्र उपाध्याय के अनुसार मुख्तार अंसारी को कुछ मामलों में हुई सजा एवं कुछ में जमानत न होने के आदेश पेश करने के लिए सरकार व‌ शिकायतकर्ता अधिवक्ता ने समय मांगा।
  • बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी मऊ जिले के दक्षिण टोला थानाक्षेत्र में वर्ष 2010 में हुए राम सिंह हत्याकांड में मुख्य आरोपी है।

ALSO READ: UP Crime: छेड़छाड़ पीड़िता की पुकार, कहां है योगी का यमराज, 24 घंटे बाद भी नहीं मिला इंसाफ

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular