Thursday, May 16, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: छेड़छाड़ पीड़िता की पुकार, कहां है योगी का यमराज, 24...

UP Crime: छेड़छाड़ पीड़िता की पुकार, कहां है योगी का यमराज, 24 घंटे बाद भी नहीं मिला इंसाफ

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP Crime: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में लगातार महिलाओं पर होने वाले अपराध को लेकर सरकार पूरी तरह से गंभीर है। जिसके चलते उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ खुद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पुलिस से रूबरू होकर उन्हें दिशा निर्देश देते नजर आ रहे हैं। मगर जनपद मुजफ्फरनगर में एक धार्मिक आयोजन में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक युवक द्वारा बाबा खाटू श्याम के कीर्तन में आई एक युवती के साथ छेड़छाड़ की गई।

विरोध करने पर युवती की मां और पिता के साथ मारपीट की गई। आरोप यह है कि जब छेड़छाड़ के आरोपी को पीड़िता ने दबोच लिया तो बाबा खाटू श्याम का कीर्तन करने वाली कमेटी के लोग वहां आ गए और पीड़ितों के साथ ही मारपीट करने लगे। आरोप है कि इस मारपीट के दौरान पीड़िता की मां के हाथ में चोट लगी है। शिकायत के लगभग 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्यवाही नहीं की गई।

इंसाफ नहीं मिला तो इस्लाम धर्म ग्रहण करने को मजबूर

वहीं पीड़िता युवती का कहना है कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना था कि छेड़छाड़ के आरोपियों को अगले चौराहे पर यमराज मिलेंगे मगर वह कल से यमराज को ढूंढ रही है। उनके साथ छेड़खानी करने वाले खुलेआम घूम रहे हैं और किसी चौराहे पर यमराज नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं पीड़िता की मां ने कहा कि अगर उन्हें 2 दिन में इंसाफ नहीं मिला तो वह इस्लाम धर्म ग्रहण करने को मजबूर होगी।

इस घटना में पीड़िता की मां को चोट लगी

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र का है जहां 25 सितंबर को कुकड़ा मंडी में बाबा खाटू श्याम के कीर्तन का कार्यक्रम था। जहां दूर दराज से लोग बाबा का गुणगान सुनने के लिए आए थे। वहां थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कच्ची सड़क निवासी एक परिवार भी बाबा का गुणगान सुनने के लिए कीर्तन में आया हुआ था। आरोप है कि शराब के नशे में धुत एक युवक द्वारा एक युवती के साथ कई बार छेड़छाड़ की गई। जिसमें पीड़िता का कहना है कि एक युवक ने उसके साथ छेड़खानी की विरोध करने पर आयोजन कमेटी के सदस्यों ने उन्हें घेर लिया। जिसमें पीड़िता की मां और पिता के साथ मारपीट की गई। इस घटना में पीड़िता की मां को चोट लगी है।

छेड़छाड़ पीड़िता का परिवार पूरी तरह से दुखी

मगर आरोप है कि आयोजन कमेटी के लोगों ने छेड़छाड़ करने वाले युवक को अपना खास आदमी बताते हुए उसे छुड़ा दिया और वहां से भगा दिया। इसके बाद पीड़िता के द्वारा डायल 112 पर कॉल की गई, जिसके बाद वहां पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पीड़िता के द्वारा लिखित में थाने में तहरीर दी गई, जिस पर 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई। फिलहाल घटना से छेड़छाड़ पीड़िता का परिवार पूरी तरह से दुखी है और सहमा हुआ है।

Also Read: UP Govt Jobs 2023: योगी सरकार का युवाओं को तोहफा! प्रदेश में इन विभागों में निकली बम्पर भर्ती, ऐसे…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular