Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsUttarakhand News: रामनगर में बारिश का कहर! नाले में बही यात्रियों से...

Uttarakhand News: रामनगर में बारिश का कहर! नाले में बही यात्रियों से भरी की बस, हादसे के वक्त 35 लोग थे सवार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: रामनगर में एक बार फिर से बारिश का कहर देखने को मिला है, जिला नैनीताल के रामनगर में धनगढ़ी पुल में यात्रियों से भरी बस बरसाती नाले के बह गई। बस में कुल 35 लोग सवार थे। जिनको जेसीबी की मदद से बचा लिया गया है, इस प्रकार के वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं जहां पर लोग अपनी जान जोखिम में डालकर बरसाती नाले पार करने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान बड़े हादसे हो जाते हैं, ऐसा ही एक हादसा उत्तराखंड के रामनगर में उस वक्त हुआ, जब एक बस बरसाती नाले को पार कर रही थी। धनगढ़ी क्षेत्र में इस बरसाती नाले में पहले भी कई बड़े हादसे हो चुके हैं।

जेसीबी ने बचाई यात्रियों की जान

अचानक से इस बस का पानी में बह जाना एक बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन गनीमत रही कि मौके पर जेसीबी मशीन मौजूद थी। जिसकी मदद से इन तमाम यात्रियों को फौरन ही बस से बाहर निकाल लिया गया। सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। लगातार हो रही बारिश से जिस तरह से नदी नाले उफान पर हैं। उससे लोगों को सावधान रहना चाहिए और बरसाती नालों को पार करते समय जलस्तर देख लें लेकिन लोग लापरवाही के चलते बड़े हादसे का शिकार हो जाते हैं।

बरसाती नाले आने पर पुलिस बल लगाकर रोका जाए यातायात- डीएम

यह घटना उत्तराखंड के रामनगर की है जहां पर यह बड़ा हादसा हुआ है। वही कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत ने इस मामले में बताया की डीएम नैनीताल और एसएसपी नैनीताल को निर्देशित किया गया की बरसाती नाले के आने पर नाले के दोनों ओर पुलिस बल लगाकर यातायात को रोका जाए ताकि कोई जनहानि न हो।

ALSO READ: Uttarakhand Weather Update: उत्तराखंड के इन जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट, जानें कैसा रहेगा आपके शहर का हाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular