Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsUttarakhand News: लक्ष्मण झूला गरुड़ चट्टी पुल से खाई में गिरी स्कूटी,...

Uttarakhand News: लक्ष्मण झूला गरुड़ चट्टी पुल से खाई में गिरी स्कूटी, दो लोगों की मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Uttarakhand News: लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र अंतर्गत गरुड़ चट्टी पुल के निकट एक स्कूटी खाई में गिर गई। घटना में स्कूटी सवार दो युवक घायल हो गए। जिनको पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया। जहां एक युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाने के इंस्पेक्टर ने दी मामले की जानकारी

लक्ष्मण झूला थाने के इंस्पेक्टर रवि सैनी ने बताया कि घटना आज सुबह की है। कंट्रोल रूम से पुलिस को सूचना मिली कि गरुड़ चट्टी पुल के निकट एक स्कूटी खाई में गिर गई है। सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। खाई में दो घायल युवक और स्कूटी दिखाई दी। एसडीआरएफ की टीम ने खाई में उतरकर घायलों को बाहर निकाला। जिनको उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।

डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया

अस्पताल में डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जिसकी पहचान यमकेश्वर निवासी मुकेश सिंह के रूप में हुई। घायल की पहचान संधीर कुमार निवासी मेरठ के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है। पुलिस ने मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है। जिससे पता चले कि आखिरकार हादसा क्यों और कैसे हुआ है।

ये भी पढ़ें: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular