Saturday, May 18, 2024
HomeBreaking NewsUttarakhand News: शूटर अमरजीत सिंह का उत्तराखंड में एनकाउंटर, 16 से ज्यादा...

Uttarakhand News: शूटर अमरजीत सिंह का उत्तराखंड में एनकाउंटर, 16 से ज्यादा केस थे दर्ज

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: उत्तराखंड से बड़ी खबर मिल रही है। यहां उधम नगर सिंह के नानकमत्ता गुरुद्वारे के डेरा कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या के एक आरोपी को एनकाउंटर में पुलिस ने मार गिराया है। देर रात उत्तराखंड एसटीएफ और हरिद्वार पुलिस के साथ देर तक हुई मुठभेड़ में उसकी मृत्यु हो गई। वहीं दूसरा आरोपी वहां से भाग निकलने में  कामयाब रहा। तरसेम सिंह तराई व पंजाब में सिखों के सिरमौर माने जाते थे।

दूसरे साथी के तलाश में जुटी पुलिस

उनकी हत्या की जिम्मेदारी तरनतारन के गांव मियाविंद निवासी सरबजीत सिंह ने ली थी। खबरों के मुताबिक, उत्तराखंड के गढ़ भगवानपुर इलाके में तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले अमरजीत सिंह को सेना और हरिद्वार पुलिस ने मार गिराया। अमरजीत सिंह का दूसरा दोस्त बैटरी है, जो डकैती में शामिल है और पुलिस आमिर की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:- UP News: घनश्याम तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी की गोलियों से भूनकर हत्या, मौके पर तोड़ा दम

एसएसपी ने क्या कहा?

हरिद्वार के एसएसपी परमिंदर डोभाल ने कहा कि एसटीएफ-पुलिस और शार्पशूटर अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू के बीच हरिद्वार के भगवानपुर में एनकाउंटर हुआ, जिसमें एक मुख्य आरोपी को ढेर किया गया। अमरजीत पर 16 से ज्यादा मामले दर्ज थे। उत्तराखंड के अनमोल अभिनव कुमार ने बताया कि तरसेम की हत्या के बाद पुलिस और सिपाही दोनों आरोपियों की तलाश कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में ऐसे जघन्य अपराध करने वालों को पुलिस सख्ती दिखाएगी।

ये भी पढ़ें:- UP Politics: प्रशात किशोर ने बताया क्यों हारे अखिलेश यादव दो-दो चुनाव, बताई ये वजह

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular