Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUTTARAKHAND NEWS: पति ने ही दे डाली अपनी ही पत्नी की हत्या...

UTTARAKHAND NEWS: पति ने ही दे डाली अपनी ही पत्नी की हत्या की सुपारी, पति समेत तीन गिरफ्तार

2 बजे पुलिस चौकी शिवराजपुर पट्टी से आगे एक सफेद रंग की स्कार्पियो कार के चालक ने उसकी पुत्री को जान से मारने की नीयत के पीछे से स्कूटी में टक्कर मार दी।

- Advertisement -

(UTTARAKHAND NEWS: The husband gave contract to kill his own wife, three including husband arrested) काशीपुर में बीते 5 मार्च को सलविन्दर सिंह जसपुर ने तहरीर देकर बताया कि उसकी पुत्री कुलविन्दर कौर काशीपुर महिला हेल्पलाइन से वापस घर पतरामपुर आ रही थी कि रास्ते में करीब 2 बजे पुलिस चौकी शिवराजपुर पट्टी से आगे एक सफेद रंग की स्कार्पियो कार के चालक ने उसकी पुत्री को जान से मारने की नीयत के पीछे से स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे उसकी पुत्री गम्भीर रूप से घायल हो गयी। उसे सन्देह है कि उसकी पुत्री के पति जसपाल सिंह ने उसे मरवाने की कोशिश की है। सलविन्दर सिंह की तहरीर के आधार पर 5 मार्च को जसपाल सिंह पुत्र जीत सिंह व चालक के विरुद्ध थाना कुण्डा में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

खबर में खास:-

  • महिला हेल्पलाइन से आ रही थी
  • पुलिस टीमों का गठन किया गया
  • तीनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश किया
  • न्यायालय ने पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया

पुलिस टीमों का गठन किया गया

मामले की गम्भीरता को देखते हुये एसएसपी के आदेशानुसार एवं एसपी अभय सिंह व सीओ वंदना वर्मा के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक थाना कुण्डा दिनेश फतर्याल के नेतृत्व में थाना टीम के साथ एसओजी टीम को शामिल कर सीसीटीवी फुटेज देखने, सर्विलांस से घटना की सत्यता का पता लगाने व अभियुक्तगण की गिरफ्तारी हेतु अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन किया गया।

न्यायालय ने पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया

पुलिस टीमों द्वारा सीसीटीवी कैमरो को चैक किया गया तथा वाहन के द्वारा उपरोक्त घटना कारित करना सही पाये जाने पर उक्त वाहन कार की डिटेल ली गयी। जिससे सच्चाई परत दर परत खुलती चली गई घटना का मास्टरमाइंड उसका पति जसपाल सिंह, खेम सिंह, महिपाल सिंह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की सूझबूझ से पीड़िता अब सकुशल बताई जा रही है। पुलिस ने आज तीनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश किया है। जहां से न्यायालय ने पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

READ ALSO: UP NEWS: शहीदों के परिवार के साथ मनाई गई होली, गुलाल लगाकर किया नमन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular