Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsUttarakhand News: गांव के लोगों का पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन, जानें क्या...

Uttarakhand News: गांव के लोगों का पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन, जानें क्या है मामला

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: उत्तराखंड के रामनगर के पीरुमदारा इलाके में काफी लंबे वक्त से लगातार अज्ञात चोरों द्वारा घरों में की जा रही चोरियों का खुलासा न होने को लेकर ग्रामीणों का अब चौकी पुलिस के खिलाफ रोष बढ़ने लगा है। ग्रामीणों ने जहां चौकी पुलिस की रात्रि गस्त पर कई सवाल खड़े किये है तो वही चोरो ने पुलिस के सुरक्षा दावों की भी पोल खोल दी है।

ये है पूरा मामला

देर रात इसी गांव में मधुबन कॉलोनी में अज्ञात चोरों ने एक बंद घर का ताला तोड़कर इस घर में चोरी करते हुए पुलिस पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। घटना के विरोध में इस कॉलोनी में रहने वाली दर्जनों महिलाओं एवं पुरुषों ने पुलिस चौकी पहुंचकर पुलिस के खिलाफ जम कर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

गांव के लोगों ने लगाया ये आरोप

ग्रामीणों का आरोप था कि पूर्व में भी उनकी कालोनी में आधा दर्जन से अधिक चोरियां हो चुकी है। इसके संबंध में पुलिस को तहरीर देने के साथ ही कॉलोनी में चोरी की घटनाओं को बंद करने के लिए ज्ञापन भी दिया जा चुका है। लेकिन चौकी पुलिस द्वारा आज तक कोई कार्रवाई न किए जाने से लगातार चोर अपना आतंक फैलाए हुए हैं।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सरस्वती देवी ने बताया कि जिस घर में रात चोरी हुई है वह घर उनके भाई पूरन सिंह का है तथा उनका भाई सेना में तैनात हैं और परिजन दिल्ली रहते हैं तथा यह महिला खुद घर की देखभाल करती है महिला का कहना है कि रात को इस घर के सभी ताले लगाकर अपने घर चली गई थी जब सुबह आकर देखा तो घर के अंदर  चोरों ने अलमारी तोड़ने के साथ ही घर का सारा सामान उलट पलट किया था।

ये भी पढ़ें:- Ram Mandir: रामलला के लिए उड़ीसा और तमिलनाडु से आया यह खास भेट, ट्रस्ट ने दी जानकारी

पुलिस भी मौके पर पहुंची

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। लेकिन ग्रामीणों ने चौकी में प्रदर्शन करते हुए सभी चोरियों का खुलासा शीघ्र करने की मांग की। ग्रामीणों के हंगामे की सूचना पर वरिष्ठ उपनिरीक्षक मनोज नयाल चौकी पहुंचे और उन्होंने आक्रोशित ग्रामीणों से वार्ता कर शीघ्र घटना का खुलासा करने का आश्वासन ग्रामीणों को दिया।

ये भी पढ़ें:- UP News: सपा नेता गायत्री प्रजापति के घर ED की रेड, जानें पूरा मामला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular