Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: रामनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने फांसी लगाकर की...

Uttarakhand News: रामनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Uttarakhand News: रामनगर क्षेत्र के ग्राम ढिकुली में रहने वाली एक  विवाहित महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि मृतका के दो छोटे मासूम बच्चे भी हैं घटना के बाद मृतका  के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था इसके बाद महिला ने यह आत्मघाती कदम उठा लिया।

पति-पत्नी में हुआ था विवाद

मृतका के पति अभिषेक ने बताया कि वह अपनी पत्नी सपना उम्र 21 साल के साथ अपनी ससुराल ग्राम ढिकुली में ही रहता था तथा मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। उसका कहना है कि घर में उसका छोटा बच्चा रो रहा था तो उसने अपनी पत्नी से उसे दूध पिलाने के लिए कहा इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया और सपना ने अपने कमरे में जाकर कमरा बंद करते हुए फांसी लगा ली।

4 साल पहले हुई थी शादी

जब काफी देर तक सपना कमरे से बाहर नहीं निकली तो उसके पति वह अन्य परिजनों ने किसी तरह से कमरे का दरवाजा खुला तो सपना मृत पड़ी हुई थी। इसके बाद परिजन  तुरंत उसे उपचार के लिए अस्पताल लाए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के पति ने बताया कि 4 साल पूर्व ही उसकी सपना के साथ शादी हुई थी। घटना के बाद पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस द्वारा नायब तहसीलदार  की मौजूदगी में शव का पंचायत नामा करने की कार्रवाई की गई।

ALSO READ: 

Gyanvapi Survey Report: ‘मंदिर गिरा कर बनी ज्ञानवापी मस्जिद’, विश्व हिंदू परिषद का दावा, जानें पूरी खबर  

कमाई न होने के बावजूद भी पत्नी को देना होगा गुजारा भत्ता- हाई कोर्ट 

Ayodhya News: योगी सरकार का अयोध्या को बड़ा तोहफा! सरयू नदी में वाटर मेट्रो का लुफ्त उठा सकेंगे टूरिस्ट

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular