Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand politics: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का सीएम धामी पर तंज...

Uttarakhand politics: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का सीएम धामी पर तंज कहां- चारधाम यात्रा के मार्गो की स्थीती ठीक नही, सरकार ने…

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), उत्तरकाशी: यमनोत्री व् गंगोत्री धाम के कपाट अब श्रद्दालुओ के लिए पूर्ण रूप से छः माह के लिए खुल चुके है। आने वाले समय में केदारनाथ व् ब्रदीनाथ के कपाट भी श्रद्दालुओ के लिए जल्द खुल जायेंग। अब कई यात्रिओं का जत्था चारधाम की यात्रा में निकल चूका है। जिसमे देश के श्रद्दालु ही नहीं विदेश के यात्री भी चारधाम की यात्रा के लिए आते है।

वर्तमान सरकार चारधाम यात्रा को बढ़-चढ़ कर दिखा रही है- करन माहरा

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन महरा ने  गंगोत्री धाम पहुंच कर माँ गंगा के दर्शन किये। सभी देश वासियों को उन्होंने शुभ कामनाए दी। साथ ही उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा. जंहा वर्तमान सरकार चारधाम यात्रा को बढ़चढ़ कर दिखा रही है। वंही चारधाम की तरह जाने वाले मार्गो की स्थति सही नहीं है। जिन्हे सरकार को सदृढ़ करना चाहिए. चारधाम यात्रा पर आने वाले यात्रिओं को कोई परेशानी नहीं आनी चाहिए।

कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक ने दिय देश वाशियो को चारधाम में यात्रा करने का निमंत्रण

वंही गंगोत्री विधान सभा के कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण भी गंगोत्री धाम पहुंचे। उन्होंने भी माँ गंगा का आश्रीवाद लिया। और सभी देश वाशियो को चारधाम में यात्रा करने का निमंत्रण दिया। साथ ही उन्होंने कहा सरकार को पूर्व की भांति यात्रा करवानी चाहिए। सिमित संख्या को रोक कर जैसे यात्री चारधाम की यात्रा कर रहे थे। वैसे ही यात्रा होती रहनी चाहिए।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: लक्सर में निर्माणाधीन रेल अंडरपास स्थल पहुंचे रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर, जनप्रतिनिधियों ने की मुलाकात

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular