Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand Raj Bhavan: वसंतोत्सव-2023 की तैयारियां तेज, तीन मार्च को राज्यपाल करेंगे...

Uttarakhand Raj Bhavan: वसंतोत्सव-2023 की तैयारियां तेज, तीन मार्च को राज्यपाल करेंगे वसंतोत्सव का शुभारंभ, इन पर रहेगी रोक

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Preparations for Vasantotsav-2023 intensify) देहरादून में वसंतोत्सव का आगाज होने जा रहा है। जिसका उद्घाटन राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह तीन मार्च को करेंगे। बता दें, तीन से पांच मार्च तक राजभवन में फूलों का संसार सजेगा।

खबर में खास:-

  • राजभवन में वसंतोत्सव को लेकर तैयारियां तेज

  • तीन मार्च को राज्यपाल करेंगे वसंतोत्सव का शुभारंभ

  • पॉलिथीन को भी लेकर प्रतिबंधित


वसंतोत्सव को लेकर तैयारियां तेज

राजधानी देहरादून के राजभवन में वसंतोत्सव को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। तीन से पांच मार्च तक राजभवन में वसंतोत्सव को लेकर सुरक्षा की दृष्टि से बैग ले जाने पर रोक लगाई गई है। साथ ही पॉलिथीन को भी लेकर प्रतिबंधित किया गया है। जिसे लेकर राजभवन सचिवालय में सचिव राज्यपाल रविनाथ रामन ने आयोजित होने वाले वसंतोत्सव-2023 के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक की है। बैठक में उन्होंने इन सभी बातों पर निर्देश दिए।

ट्रैफिक व पार्किंग की व्यवस्था को लेकर भी निर्देश

सचिव राज्यपाल ने कहा राजभवन में वसंतोत्सव के चलते पुष्प प्रदर्शनी में ट्रैफिक व पार्किंग की व्यवस्था को लेकर भी निर्देश दिए गए है। उन्होंने बताया वसंतोत्सव में आने वाले सभी के लिए पीने के पानी के साथ मोबाइल टॉयलेट आदि की व्यवस्था के भी खासा इंतजाम किए गए हे। वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए संस्कृति विभाग से भी आवश्यक समन्वय स्थापित किए जानें की बात कही है।

Also Read: Tanakpur News: हादसा! शारदा नदी में नहाने गए दो युवक नदी डूबे, पुलिस की टीम खोज में जुटी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular