होम / Tehri News: देवदूत बनी टिहरी पुलिस, 114 इंजीनियर इंजीनियर और मजदूरों को सुरक्षित किया गया रेसक्यू

Tehri News: देवदूत बनी टिहरी पुलिस, 114 इंजीनियर इंजीनियर और मजदूरों को सुरक्षित किया गया रेसक्यू

• LAST UPDATED : August 14, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Tehri News: टिहरी जनपद के नरेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत शिवपुरी टनल में फंसे 114 इंजीनियरों व मजदूरों को टिहरी पुलिस द्वारा किया गया सकुशल रेसक्यू। शिवपुरी के प्रबंधक श्री अजय प्रताप सिंह द्वारा चौकी प्रभारी शिवपुरी  को जरिए दूरभाष सूचना दी गई कि उनकी कंपनी के एडिट- 2 की टनल में काम करने वाले मजदूर एवं इंजीनियर टनल के करीब 300 मीटर अंदर फंस गए हैं। तथा टनल में करीब 04 फीट पानी भर गया है।

114 व्यक्तियों को सकुशल किया गया रेस्क्यू

जिस सूचना पर चौकी प्रभारी शिवपुरी तत्काल मौके पर मय फोर्स व जल पुलिस के साथ मय पोकलैंड मशीन व आपदा उपकरणों के मौके पर पंहुचे जहां एल0एंड0टी0 कम्पनी की टनल के अंदर करीब 04 से 05 फीट पानी भर गया था लगातार पानी बढ़ता जा रहा था, तथा टनल के बाहर मलबा आने के कारण पानी की निकासी नहीं हो रही थी।

जिस पर पोकलैंड मशीन द्वारा मलबा हटवाकर पानी को बाहर निकाला गया व रस्सा तथा अन्य आपदा उपकरणों से टनल मैं जाकर वहां काम करने वाले 114 व्यक्तियों को सकुशल रेस्क्यू कर सभी को सुरक्षित स्थान में पहुंचाया गया। जिसके लिए एल0एंड0टी0 कम्पनी के अधिकारियों एंवम कर्मचारियों द्वारा पुलिस की त्वरित कार्यप्रणाली की प्रशंसा की गई।

ALSO READ: 

Uttarakhand Weather Alert: उत्तराखंड में आज भारी बारिश का अलर्ट! खराब मौसम के कारण स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्रों की आज की छूट्टी

UP Politics: अखिलेश यादव पर आरोप लगाना सपा के इन तीन नेताओ को पड़ा भारी, पार्टी से किया गया निष्कासित, जानें नाम

 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox