Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttarkashi Love Jihad: सितारगंज में मुस्लिम समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम...

Uttarkashi Love Jihad: सितारगंज में मुस्लिम समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन, पढ़ें खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarkashi Love Jihad: सितारगंज में मुस्लिम समाज के लोगों ने तहसील कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को ज्ञापन भेजा है। साथ ही ज्ञापन में लिखा है कि उत्तरकाशी के पुरौला में जातिवाद का रंग देकर 70 वर्षों से रहने वाले अल्पसंख्यक मुस्लिम समाज के लोगों को निशाना बनाते हुए आंदोलन कर रहे इस संबंध में उत्तरकाशी से मुस्लिम समाज के लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है।

कानूनी कार्रवाई करने की मांग

साथी ज्ञापन में लिखा है कि भाजपा पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष को भी मजबूरन दुकान में मकान खाली कराकर उत्तरकाशी से जाने के लिए मजबूत किया गया। लगभग 45 दुकानों में तोड़फोड़ की गई। साथी मुस्लिम समाज के लोगों को उत्तरकाशी से जाने के लिए दबाव बनाने की सूचना आ रहे हैं।

वही मुस्लिम समाज के लोगों ने तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को ज्ञापन भेजकर उत्तरकाशी के पुरोला में रहने वाले अल्पसंख्यक मुस्लिम समाज के लोगों को रोके जाने और उन पर विश्वास बनाए जाने साथी अपराध करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:- Lumpy Virus: दिल्ली आप पार्टी विधायक ने जिले में फैले लंपी वायरस को लेकर सरकार को घेरा, कहा- लंपी वायरस ने कहर मचाया

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular