Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsUttarkashi News: छोटी-सी चूक बनी जान गवाने की वजह! गाड़ी बैक करते...

Uttarkashi News: छोटी-सी चूक बनी जान गवाने की वजह! गाड़ी बैक करते वक्त 100 मीटर गहरी खाई में गिरी, हादसे में एक व्यक्ति की मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarkashi News (उत्तरकाशी): प्रदेश के धौंतरी उपतहसील क्षेत्र के श्रीकालखाल से रातलधार मार्ग पर एक कार खाइ 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। घटने के वक्त कार में 2 व्यक्ति सवार थे, जिसमें से एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तथा दुसरा गंभीर रूप से घयाल है। घयाल व्यक्ति को उपचार के लिए नीजी अस्पताल ले जाया गया है।

गलत मार्ग बना जान का दुश्मन

सूत्रों के अनुसार दोनो व्यक्ति  थत्यूड़ जौनपुर टिहरी गढ़वाल के निवासी थे। दोनों स्विफ्ट कार से टिहरी गढ़वाल जा रहे थे। लेकिन जब वे रास्ते में पोखरियाल गांव पहुंचे तो लोगों ने बताया की ये गलत मार्ग है। जिसके बाद कार बैक करतें वक्त डिसवैलेंस होकर गहरी खाई में जा गिरी। खाई गहरी होने के कारण लोगों को भी वहाँ पहुँचने में वक्त लगा।

जब कुछ ग्रामीण वहा पहुचें तो दोनों में से एक की मौत हो गई थी एव एक ने गंभीर रुप से घायल है। घायल व्यक्ति का उपचार धौंतरी उप तहसील के निजी अस्पताल में चल रहा है।

ये भी पढ़ें:- Today Uttarakhand Weather: प्रदेश में भारी बर्फबारी के कारण ठंड का अहसास, जानें कैसा रहेगा मौसम आज का मिजाज

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular