Tuesday, July 9, 2024
HomeAccident NewsUttrakhand News: लक्सर के बुक्कनपुर गांव में पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली, 1 युवती...

Uttrakhand News: लक्सर के बुक्कनपुर गांव में पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली, 1 युवती की मौत, कई घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttrakhand (उत्तराखंड): उत्तराखंड के लक्सर तहसील क्षेत्र के बुक्कनपुर नामक गांव के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क हादसे का शिकार हो गई। जिसमें तकरीबन आधा दर्जन से भी अधिक घायल बताए जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर एक हिरनाखेड़ी निवासी 28 वर्षीय बेबी नामक युवती की भी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो चुकी है। जिसके शव को पुलिस द्वारा अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजने की तैयारी की जा रही है।

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया

दुर्घटना की सूचना पाते ही पुलिस द्वारा तत्काल घायलों को लक्सर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है। जहां कुछ घायलों का इलाज शुरू कर दिया गया है। तो वहीं दूसरी ओर कुछ घायलों द्वारा अपने स्तर पर लक्सर कस्बे स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराकर उनके परिजनों द्वारा उन्हें उपचाराधीन कराया गया है।

1 युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत

परिजनों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक गन्ने की छिलाई में हिरनाखेड़ी गांव के कई लोग एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली बुक्कनपुर नामक गांव के पास अचानक पलट गई जिस दौरान एक बड़ा सड़क हादसा घटित हो गया और हिरनाखेड़ी निवासी एक 28 वर्षीय बेबी नामक युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: पूर्णागिरि मेले में होटल वाले कर रहे भक्तों की आस्था से खिलवाड़, जानें खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular