Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsRudrapur News: ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, पति की...

Rudrapur News: ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, पति की मौके पर हुई मृत्यु, पत्नी गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rudrapur News: रुद्रपुर में गोदरपूर रोड पर ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

1 महीने पहले ही हुई थी युवक की शादी

हादसे के बाद से ही मृतक युवक के घर कोहराम मचा हुआ है। जानकारी के अनुसार युवक की शादी 1 महीने पहले हुई थी। सोमवार की रात दावत खाकर पत्नी के साथ लौट रहा था।

देर रात हुआ हादसा

देर रात पति-पत्नी बाइक से वापस रुद्रपुर की ओर आ रहे थे। इसी दौरान आचानक तेल मिल के पास ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गए। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना जिस जगह हुई वे स्थान  उत्तर प्रदेश में आता था, जिसके बाद रुद्रबिलास चौकी पुलिस को इसकी सूचना दी गई। दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टर ने सूरज को मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने शव को अपनें कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है

ये भी पढ़ें:- Vande Bharat Express: उत्तराखंड को जल्द मिलेगी पहली वंदे भारत एक्सप्रेस, 25 मई को दिखाई जाएगी हरी झंडी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular