Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsVarun Gandhi: BJP ने UP में वरुण गांधी समेत इन सांसदों का...

Varun Gandhi: BJP ने UP में वरुण गांधी समेत इन सांसदों का काटा टिकट, देंखे लिस्ट

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Varun Gandhi : इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। सभी पार्टिया धीरे – धीरे अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर रही है। इसी बीच BJP ने भी अपने लगभग सभी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। लेकिन बीजेपी ने कुछ पुराने सांसदों का नाम भी काट दिया है।

बीजेपी ने किया बैठक

इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित सीईसी सदस्य भी शामिल हुए। इस बैठक में उत्तर प्रदेश, ओडिशा,पश्चिम बंगाल और राजस्थान के उम्मीदवारों के नामों पर भी चर्चा की गई।

बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति ने जिन बड़े नामों के टिकट रद्द करने का फैसला किया है, उनमें गाजियाबाद से सांसद और पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल वीके सिंह, पीलीभीत से वरुण गांधी (Varun Gandhi) जैसे हाई प्रोफाइल चेहरे शामिल हैं।

गाजियाबाद से अतुल गर्ग को मिला मौका

सूत्रों ने बताया कि बीजेपी ने उनकी जगह गाजियाबाद से अतुल गर्ग, पीलीभीत से जितिन प्रसाद, हाथरस से अनूप बाल्मीकि, सहारनपुर से राघव लखनपाल, अलीगढ़ से सतीश गौतम, जयपुर सिटी सीट से पूजा कपिल मिश्रा, सुल्तानपुर से मेनका गांधी, मुरादाबाद से सर्वेश कुमार को टिकट दिया है। इसके अलावा ओडिशा की संबलपुर सीट से धर्मेंद्र प्रधान, पुरी से संबित पात्रा और भुवनेश्वर से अपराजिता सारंगी को टिकट मिल सकता है।

Also Read –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular