Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsVarun Gandhi News: लोकसभा चुनावों के बाद क्या करेंगे वरुण गांधी, मेनका...

Varun Gandhi News: लोकसभा चुनावों के बाद क्या करेंगे वरुण गांधी, मेनका गांधी ने बता दिया

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Varun Gandhi News:लोकसभा चुनाव 2024 में यूपी में इस नेता की चर्चा खूब बनी हुई है, उनका नाम है वरुण गांधी। यूपी के शहर पीलीभीत के मौजूदा सांसद है वरुण और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस बार टिकट काट दिया था। पार्टी ने वरुण के स्थान पर यूपी सरकार के मंत्री जितिन प्रसाद को उम्मीदवार बनाया है। टिकट कटने के बाद से वरुण के सियासी भविष्य को लकर सियासी चर्चा बढ़ चुकी है।

सवाल यही है कि वरुण अब आगे क्या करेंगे। जब इसे मुद्दे पर वरुण की मां और सुल्तानपुर से भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी से सवाल किया गया, तो उन्होंने अलग अंदाज़ एम् जवाब दे दिया। आइये जानते है

ALSO READ:Crime News: MBBS की छात्रा कृतिका की लाश रैलवेट्रैक पर इस हालत में मिली, पुलिस कर रही है जांच

मेनका ने दिया यह जवाब

मेनका गांधी से जब सवाल किया गया की वरुण गाँधी का आगे का राजनितिक करियर क्या होगा ? तो जवाब में मेनका ने कहा, “देखते हैं…अभी इलेक्शन तो खत्म होने दो। ध्यान देने वाली बात यह है कि तीन दशकों से अधिक समय में यह पहला मौका है (वरुण और मेनका गांधी) की जोड़ी राज्य के तराई क्षेत्र के पीलीभीत निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव मैदान में नहीं होगी। पीलीभीत सीट पर 1989 से मेनका गांधी और उनके बेटे वरुण गांधी चुनाव लड़ते आ रहे है। मेनका ने 1989 में जनता दल के टिकट पर इस सीट से जीत हासिल की लेकिन, 1991 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। मेनका के बेटे वरुण गांधी ने 2009 और 2019 में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और लोकसभा पहुंचे।

ALSO READ:“वोट जिहाद” करो, कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी का Video वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular