Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsCrime News: MBBS की छात्रा कृतिका की लाश रैलवेट्रैक पर इस हालत...

Crime News: MBBS की छात्रा कृतिका की लाश रैलवेट्रैक पर इस हालत में मिली, पुलिस कर रही है जांच

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Crime News: औरैया से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहाँ की निवासी कृतिका चौहान पढ़ाई – लिखाई में काफी तेज़ थी। अपने मेहनत से उसने नीट की परीक्षा पास की और मुज़फ्फरनगर के मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस कोर्स में एडमिशन लिया। मगर एडमिशन के 6 महीने बाद कृतिका का शव रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला।

आखिरी बार दोस्त से मिली थी कृतिका

जानकारी के मुताबिक़ कृतिका अपने दोस्त कुणाल सैनी के साथ कॉलेज के बाहर गई थी। उसके बाद कृतिका को किसी ने नही देखा और उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला। परिजनों का मानना है की छात्र का इसमें कोई हाथ है। क्योंकि आखिरी बार कृतिका उस छात्र के साथ ही दिखाई दी थी। पर पुलिस के पूछताछ पर छात्र इस आरोप को ठुकरा रहा है और इसे एक हादसा बता रहा है। फ़िलहाल इस घटना से पुरे परिवार में हलचल मच गई है। जिस बच्ची के डॉक्टर बनने के सपने देख रहे थे। माता- पिता अब उसी के संदिग्ध मौत से टूट चुके है।

ALSO READ:World’s Deepest Hole: दुनिया का सबसे गहरा गड्ढ़ा मिल गया, सीधे कनेक्शन पाताल से

कृतिका चौहान बेगराजपुर क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज की एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा थी। कृतिका का शव बीते गुरुवार की शाम संदिग्ध हालत में पुलिस को मिला। मामले की सुचना पुलिस को मिल गई थी। पुलिस ने शव को हिरासत में लेकर पोस्टमार्टर्म के लिए भेज दिया। साथ ही आगे की जांच भी कर रही है।

ALSO READ:अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत मंदिर में क्या कर रही हैं

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular