Saturday, July 6, 2024
HomeमनोरंजनVarun Tej and Lavanya Tripathi: नवंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे...

Varun Tej and Lavanya Tripathi: नवंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी…..

- Advertisement -

Varun Tej and Lavanya Tripathi: वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी सबसे लोकप्रिय टॉलीवुड सेलेब्स में से एक है। पिछले कुछ समय से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। उनके रिश्ते ने उनके फेंस और शुभचिंतकों के बीच हलचल पैदा कर दी है, जो अब बड़े दिन से इसके बारे में जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वरुण और लावण्या नवंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

शादी की तारीख तय

“शादी की तारीख तय हो गई है और इसे कोनिडेला-अल्लू परिवार के लिए एक यादगार कार्यक्रम बनाने के लिए तैयारियां जोरों पर शुरू हो गई हैं। यूरोप में गर्मियों का अंत शादी की मेजबानी के लिए साल का सबसे अच्छा समय है; इसलिए वे नवंबर में इटली में शादी करेंगे। वरुण गांडीवधारी अर्जुन की रिलीज में व्यस्त हैं, उसके बाद वह कमर कस लेंगे और नवंबर में लावण्या के साथ अपनी शादी की तैयारियों में सक्रिय रूप से शामिल होंगे, एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया।

इटली में करेंगे शादी

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी इटली के खूबसूरत स्थानों में से एक में होने वाली है। सूत्रों के अनुसार, वे एक अद्भुत, भव्य, देहाती स्थान पर एक भव्य और परी-कथा जैसे समारोह में प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करेंगे और इस कार्यक्रम की योजना पहले ही गंभीरता से शुरू हो चुकी है।

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण से प्रेरणा लेते हुए, टॉलीवुड जोड़ी वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी भी अपनी शादी को एक अंतरंग संबंध रखना चाहते हैं, और निश्चित रूप से, हर सेलेब्स की पसंदीदा शादी की जगह इटली है।

पहली मुलाकात हुई सेट पर

हर सफल रिश्ते के पीछे एक खूबसूरत प्रेम कहानी होती है। शुरुआत करने के लिए, वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की प्रेम कहानी कोई अपवाद नहीं है। दोनों कलाकार पहली बार अपनी तेलुगु फिल्म मिस्टर के सेट पर मिले और तुरंत ही उनके बीच दोस्ती हो गई। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया और जल्द ही उनके डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगीं। हालाँकि, हाल ही में, 9 जून को, वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने अपनी बेहद खूबसूरत सगाई की तस्वीरों के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की, जिससे उनके प्रशंसक खुश हो गए।

Also Read: Tanakpur News: टनकपुर पुलिस ने 20 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार, जाने पूरी खबर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular