Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsVideo: ऋषिकेश में गंगा किनारे विदेशी लड़के-लड़कियों ने ऐसा काम कर दिया,...

Video: ऋषिकेश में गंगा किनारे विदेशी लड़के-लड़कियों ने ऐसा काम कर दिया, देखते ही लोग भड़क उठे

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिकनी पहने कई विदेशी नागरिक ऋषिकेश में गंगा नदी में डुबकी लगा दिख रहे हैं। हिमालयन हिंदू नाम के एक एक्स यूजर ने एक वीडियो को अपने अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन के साथ पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत वायरल हो रहा है। यूजर ने दावा किया कि ऋषिकेश में लोकप्रियता हासिल कर रही पश्चिमी पर्यटक संस्कृति धीरे-धीरे इस पवित्र स्थान को मिनी बैंकॉक में बदल देगी।

मिनी बैंकॉक बन जाएगा ऋषिकेश 

एक्स यूजर का कहना है, ‘गोवा के बीच में गंगा बदल रही है। ‘पुष्कर सिंह धामी को पवित्र गंगा को गोवा बीच में बदलने के लिए धन्यवाद। ऐसी चीजें अब ऋषिकेश में हो रही हैं और जल्द ही यह एक मिनी बैंकॉक बन जाएगा।’

ये भी पढ़ें:- Egypt: अरबपति अंकुर जैन ने मिस्र में पूर्व WWE पहलवान से की शादी , जाने माने हस्ती भी थे मौजूद

हिमालयन हिंदू द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में, बिकनी पहने विदेशी महिलाओं और शॉर्ट्स पहने पुरुषों को पवित्र गंगा नदी में डुबकी लगाते देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं कि विदेशी नागरिक उस पल को पूरी तरह से जीते हुए देखा जा सकता है। हालांकि हिमालयन हिंदू ने न केवल उनके कृत्य की निंदा की, बल्कि वीडियो को उनके ध्यान में लाने के लिए उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी को भी टैग किया।

उन्होंने 24 अप्रैल को भी एक और वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि ऋषिकेश में रेव पार्टियों और जॉम्बी कल्चर को बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने सीएम से कहा कि इससे पहले कि शहर इस तरह बर्बाद हो जाये, कुछ करें।

ऋषिकेश बन रहा गोवा

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “ऋषिकेश अब धर्म, अध्यात्म और योग का शहर नहीं रहा। यह गोवा बन गया है। ऋषिकेश में ऐसी रेव पार्टियों/ज़ोंबी संस्कृति को क्यों बढ़ावा दिया जा रहा है?” उन्होंने कहा, “पुष्कर सिंह धामी, क्या देवभूमि इसी के लिए देशभर में जानी जाती है? इससे पहले कि वे इस पवित्र शहर को नष्ट कर दें, कुछ करने की जरूरत है।”

दोनों वीडियो पोस्ट को नेटिज़न्स से व्यापक आलोचना मिली है और कई लोगों ने दावा किया है कि वीडियो में कुछ भी गलत नहीं है क्योंकि वीडियो में हर कोई बस उस पल को जी रहा है और गतिविधि का आनंद ले रहा है।

ये भी पढ़ें:- महिला ने प्रॉपर्टी डीलर के प्राइवेट पार्ट पर मार-मार कर उसे जान से मार डाला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular