Monday, May 20, 2024
HomeLoksabha Election 2024Video Viral: कमर में पिस्टल लेकर पर्चा दाखिल करने पहुंचे BSP उम्मीदवार,...

Video Viral: कमर में पिस्टल लेकर पर्चा दाखिल करने पहुंचे BSP उम्मीदवार, आनन-फानन में..

Video Viral: कमर में पिस्टल लेकर पर्चा दाखिल करने पहुंचे BSP उम्मीदवार, पुलिस ने हिदायत देते ये कहा?

- Advertisement -

 India News UP(इंडिया न्यूज़), Video Viral: लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन का दौर जारी है। इस बीच यूपी से एक अप्रत्याशित घटना सामने आई है।  चंदौली लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार सत्येंद्र कुमार मौर्य बुधवार, 9 मई को अपना नामांकन दाखिल करते समय एक पिस्तौल लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। कमर में पिस्तौल लटकाए मौर्य को कलेक्ट्रेट में प्रवेश करते समय लाइसेंसी हथियार ले जाने के कारण रोका गया, जिससे उनके समर्थकों में हलचल की स्थिति पैदा हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

क्या है पूरा मामला?

यह घटना वीडियो में कैद हो गई जिसमें हथियार रखने के कारण पुलिस अधिकारियों ने मौर्य को रोका। वह अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। अधिकारियों ने हथियार की जांच की और उसका लाइसेंस वैध पाया। हालांकि, जैसे ही मौर्य ने अपनी कमर से पिस्तौल निकाली, वह जमीन पर गिर गई, जिससे कलेक्ट्रेट में उनके साथ आए लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सौभाग्य से, पिस्तौल जमीन पर गिरने से किसी को चोट नहीं आई। नामांकन दाखिल करने के बाद उन्हें पिस्तौल लौटा दी गई और भविष्य में अधिक सावधान रहने की चेतावनी दी गई।

Also Read- UP Election: योगी की एटा रैली में बुलडोजरों ने किया ‘ब्रेक डांस’, जुट गई भीड़

कौन हैं सत्येंद्र कुमार मौर्य?

वाराणसी के अजगरा विधानसभा क्षेत्र के गोसाई पुर गांव के रहने वाले मौर्य 20 साल से अधिक समय से बसपा से जुड़े हुए हैं। उनके हलफनामे के अनुसार, मौर्य 12वीं कक्षा तक पढ़े हैं और उनके बैंक खाते में 9.63 लाख रुपये हैं, जबकि उनकी पत्नी मनोरमा देवी के खाते में 4.98 रुपये हैं। इसके अलावा उनके पास 2.5 लाख रुपये और उनकी पत्नी के पास 1.25 लाख रुपये नकद हैं. मौर्य की कुल संपत्ति 2 करोड़ रुपये है। उत्तर प्रदेश में सातवें और अंतिम चरण के चुनाव के लिए चंदौली और अन्य निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान 1 जून को होना है।

Also Read- UP News: बरेली-मुरादाबाद में तेंदुए का आतंक, मजदूरों को किया घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular