Sunday, June 2, 2024
HomeInternationalडरना मना है! चलती ट्रेन पर शख्स ने खेला खूनी खेल, VIDEO...

डरना मना है! चलती ट्रेन पर शख्स ने खेला खूनी खेल, VIDEO वायरल

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़), Viral News: आज के समय में वायरल होने के लिए इंसान कुछ भी करने को तैयार है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। जिसको देखा कर इंसान के अंदर डर पैदा हो जाएगा। जिसमे एक शख्स ने ‘Subway Surfers’ गेम को रील से रियल लाइफ में करने की कोशिश की। बता दे, उससे जान का भी खतरा था।

उन्होंने चलती ट्रेन के ऊपर चढ़कर स्टंट किया। इसी दौरान रास्ते में एक पुल आता है। अवरोध आने पर वह बैठ जाता है और फिर खड़ा हो जाता है। यह स्टंट वह तेज चलती ट्रेन पर करता है। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस शख्स की खूब आलोचना कर रहे हैं। उनका कहना है कि इतना खतरनाक गेम खेलने की वजह से उनकी जान भी जा सकती थी।

इस देश का है मामला

यह वीडियो amarbanglaremati नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। बता दे, ये मामला पडोशी देश बांग्लादेश का है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट होने के बाद यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें नजर आ रहे शख्स को खूब ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कहा, ‘बांग्लादेश शुरुआती लोगों के लिए नहीं है।’ इतना खतरनाक स्टंट करने की शख्स की हिम्मत देखकर लोग दंग रह गए। वीडियो में शख्स चलती ट्रेन की छत पर खतरनाक तरीके से खड़ा नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा था मानों वो शख्स सबवे सर्फर्स के मुख्य किरदार की नकल कर रहा हो। वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

कैमरामैन पुलिस अफसर ….

वीडियो वायरल होने पर एक यूजर ने लिखा ‘कैमरामैन पुलिस अफसर लग रहा है। वही दूसरे यूजर ने कहा, ‘भाई अपनी जिंदगी के साथ खेल लेकिन कैमरा मैन को तो छोड़ दे।

ये भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular