Wednesday, May 15, 2024
HomeViral NewsViral News: रील बनाने के लिए युवक ने बाइक को पेट्रोल से...

Viral News: रील बनाने के लिए युवक ने बाइक को पेट्रोल से नहलाया, फिर खुुद वीडियो बना सोशल मीडिया पर किया वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Viral News: अमरोहा  में एक बाइक सवार युवक सोशल मीडिया पर अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के लिए अपनी बाइक को पेट्रोल से नहला रहा है। वहीं इस दौरान पेट्रोल पंप पर खड़े कर्मचारी तमाशा देख रहे हैं। हालांकि यह पहला मामला नहीं है अमरोहा में इस प्रकार के रील बनाने के कई मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें युवक अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल

यूपी के अमरोहा में इन दोनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बाइक सवार युवक सोशल मीडिया पर अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के लिए अपनी बाइक को पेट्रोल से नहला रहा है। वहीं इस दौरान पेट्रोल पंप पर खड़े कर्मचारी तमाशा देख रहे है और युवक खुद ही अपनी बाइक में पेट्रोल भर रहा है। जब पेट्रोल से भरकर टंकी फुल हो जाती है। युवक पेट्रोल से अपनी बाइक को नहलाने लगता है। बकायदा युवक इस पूरे दृश्य की वीडियो बनाता है और सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है।

कार्रवाई के बावजूद लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे

हालांकि वहां इस दौरान बड़ा हादसा भी हो सकता था। बजाय इसके रोकने के लिए पेट्रोल पंप के कर्मचारी वहां खड़े होकर तमाशा देखते हुए नजर आए। यह पहला मामला नहीं है अमरोहा में इस प्रकार के रील बनाने के कई मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें युवक अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं। हालांकि पुलिस भी ऐसे युवकों पर कार्रवाई कर रही है। बावजूद यह लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे है।

Also Read: BRD College: मेडिकल कॉलेज में आग लगने से मचा हड़कंप, आईसीयू में भर्ती मरीज की मौत, ये रही आग…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular