Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsViral video: IndiGo के यात्रियों ने जमीन पर बैठकर खाया खाना, जानें...

Viral video: IndiGo के यात्रियों ने जमीन पर बैठकर खाया खाना, जानें क्या है मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Viral video : इंडिगो की गोवा-दिल्ली फ्लाइट के 12 घंटे लेट होने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। एक चौंकाने वाली घटना में कुछ यात्रियों का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे रनवे पर बैठकर खाना खाते नजर आ रहे हैं। वीडियो के मुताबिक, ये यात्री मुंबई जाने के लिए इस फ्लाइट में सवार थे, लेकिन फ्लाइट से पहले ही गोवा एयरपोर्ट पर फंस गए। 12 घंटे तक इंतजार करने के बाद भी जब फ्लाइट रवाना नहीं हुई तो निराश यात्रियों ने रनवे पर ही खाना खाने का फैसला किया।

वीडियो में दिखाया गया है कि यात्रियों ने रनवे के पास जमीन पर खाने की व्यवस्था की है। कुछ लोग बैठकर पैकेट से खाना खा रहे हैं तो कुछ खड़े होकर बातें करते हुए खाना खा रहे हैं। वहीं, पास में ही इंडिगो का एक विमान खड़ा नजर आ रहा है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। लोग इंडिगो की लापरवाही की कड़ी निंदा कर रहे हैं और यात्रियों की इस दुर्दशा के लिए एयरलाइन की जवाबदेही तय करने की मांग कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि इतनी देरी के बाद एयरलाइन को कम से कम यात्रियों के लिए खाने का इंतजाम करना चाहिए था।

इस मामले पर इंडिगो की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। हालांकि, एयरलाइन के एक सूत्र ने कहा कि तकनीकी खराबी के कारण उड़ान में देरी हुई। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि यात्रियों को खाना पहले ही उपलब्ध करा दिया गया था।

लेकिन, ताजा वायरल वीडियो इस दावे की पुष्टि नहीं करता है। अब देखना यह है कि इंडिगो इस पूरे मामले पर क्या प्रतिक्रिया देती है और यात्रियों को होने वाली असुविधा को दूर करने के लिए क्या कदम उठाती है।

ALSO READ: –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular