Wednesday, July 3, 2024
Homeक्रिकेटINDvsPAK विश्व कप मुकाबले के दौरान विराट कोहली ने मोहम्मद रिज़वान को...

INDvsPAK विश्व कप मुकाबले के दौरान विराट कोहली ने मोहम्मद रिज़वान को किया ट्रोल, वीडियो वायरल  

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Virat Kohli Troll Mohammad Rizwan: भारत-पाकिस्तान विश्व कप मुकाबला हमेशा क्रिकेट प्रेमियों के लिए सौगात लेकर आता है और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपनी ऑन-फील्ड हरकतों से खेल की सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता में और अधिक मसाला जोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

भारत के पूर्व कप्तान कोहली अपने सबसे मजाकिया अंदाज में थे जब वह पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान से पहली गेंद का सामना करने से पहले तैयार होने के लिए अतिरिक्त पैसे लेने के लिए सवाल करते नजर आए।

रिजवान द्वारा आवश्यकता से अधिक समय लेने के बारे में अंपायरों को अपना संदेश देने के लिए कोहली ने ऐसा व्यवहार किया जैसे वह अपनी कलाई घड़ी पर समय देख रहे हों, भले ही उन्होंने कलाई घड़ी नहीं पहनी हुई थी। इससे पहले, कोहली को मैदान से जल्दी बाहर जाना पड़ा क्योंकि उन्होंने प्रतियोगिता की शुरुआत में एक अलग जर्सी पहनी थी। जहां बाकी खिलाड़ियों ने अपने कंधों पर आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत की आधिकारिक जर्सी तिरंगी पट्टियां पहनी थीं, वहीं विराट की जर्सी पर तीन सफेद पट्टियां थीं।

विराट ने तुरंत पहनी सही जर्सी 

इशारा किए जाने के बाद, विराट ने तुरंत सही टीम जर्सी पहन ली, जिसमें कंधों पर तिरंगे रंग की धारियां थीं। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पाकिस्तान को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल की टीम में वापसी हुई और उनकी जगह इशान किशन को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई। डेंगू बुखार के कारण गिल भारत के पहले दो मैचों में नहीं खेल पाये थे।

ये भी पढ़ें:- 

उत्तराखंड में कौन सी जगह घूमने के लिए सबसे बेस्ट, PM मोदी ने खुद बताया 

Cricket World Cup 2023: भारत ने टॉस जीत कर क्या करने का लिया निर्णय, जानें

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular