Thursday, July 4, 2024
HomeCricket newsVirat Kohli: दक्षिण अफ्रीका से अचानक स्वदेश लौटे विराट कोहली, टेस्ट मैच...

Virat Kohli: दक्षिण अफ्रीका से अचानक स्वदेश लौटे विराट कोहली, टेस्ट मैच से बाहर?

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Virat Kohli: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज अब नजदीक है। पहला मैच क्रिसमस के अगले दिन यानी 26 दिसंबर को खेला जाना है, जिसे बॉक्सिंग डे टेस्ट भी कहा जाता है। इसके लिए टीम इंडिया अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। लेकिन इस बीच भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। खबर है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली साउथ अफ्रीका से स्वदेश यानी भारत लौट आए हैं। लेकिन अच्छी बात यह है कि वह टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले दोबारा दक्षिण अफ्रीका पहुंच सकते हैं।

क्या भारत लौटेंगे विराट कोहली (Virat Kohli)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय भारत में हैं। बताया जा रहा है कि वह कुछ पारिवारिक कारणों से वापस लौटे हैं। लेकिन जल्द ही वे दोबारा दक्षिण अफ्रीका जाएंगे। विराट कोहली भारत में होने के कारण दक्षिण अफ्रीका में चल रहे तीन दिवसीय इंट्रा-स्क्वाड में नहीं खेले। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि विराट कोहली भारत वापस क्यों आए, लेकिन बीसीसीआई सूत्रों का कहना है कि वह 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए समय पर लौट आएंगे। विराट कोहली टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई से इजाजत लेकर तीन दिन के लिए मुंबई आए थे। विराट कोहली के शुक्रवार यानी 22 दिसंबर को लौटने की उम्मीद है।

रुतुराज गायकवाड़ की चोट गंभीर

गायकवाड़ को 19 दिसंबर को पोर्ट एलिजाबेथ में मेजबान टीम के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान उंगली में चोट लग गई थी। दोनों टेस्ट मैचों से पहले उनके ठीक होने की कोई संभावना नहीं है और टीम प्रबंधन ने बीसीसीआई से सलाह के बाद उन्हें तुरंत रिलीज करने का फैसला किया है। उनके शनिवार तक भारत पहुंचने की उम्मीद है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular