Sunday, May 19, 2024
HomeCrime Newsपत्नी ने स्टेटस पर लगाया कुछ ऐसा, पति पहुंचा थाने

पत्नी ने स्टेटस पर लगाया कुछ ऐसा, पति पहुंचा थाने

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Agra News: यूपी के आगरा में पति-पत्नी का मामला सामने आया है। जहां घरेलू विवाद के कारण मायके में रह रही पत्नी ने ऑनलाइन ही पति की सुपारी दे दी। जिसमें उसने पति की हत्या करने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम देने का ऐलान कर दिया। जिसका स्टेटस देखने के बाद पति दहशत में आ गया और पति थाने आने पहुंचा और पुलिस से सहायता की गुहार लगाई।

ये है पूरा मामला

इस घटना के बाद पति थाने पहुंचा और मदद की गुहार लगाई। साथ ही पत्नी के दोस्त पर भी डराने का आरोप लगाया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आगरा के बाह थाना श्रेत्र का ये पूरा मामला है। दर्ज कराई गए केस में कहा कि 9 जुलाई 2022 को उसकी शादी एमपी के भिंड जिले की एक लड़की से हुई थी। शादी के बाद हुए झगड़े से वो उसी साल दिसंबर में अपने भिंड स्थित मायके चली गई।

ससुरालवालों ने दी जान से मारने की धमकी

इस मामले पर पत्नी ने भिंड की अदालत में ही भरण पोषण का वाद भी दायर कर दिया। पति को इसके कारण भिंड जाना पड़ता था। इसी बीच 21 दिसंबर को घर लौटते समय ससुरालवालों ने दामाद को जान से मारने की धमकी दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

अब बीते दिन पत्नी ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर अपने पति को जान से मारने की सुपारी दे दी। पत्नी ने स्टेटस पर लिखा, मेरी मर्जी के खिलाफ शादी हुई है। मेरे पति की हत्या करने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम मिलेगा। पुलिस ने धारा 67 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले का निरीक्षण जारी है।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: BJP उम्मीदवार ने इस सीट से दी टिकट वापस करने की धमकी, जानिए वजह 

UP News: हाइवे पर सफर हुआ महंगा, जानिए अब कितने रुपए देने होंगे

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular