Sunday, May 19, 2024
HomeTrendingAliens को लेकर महिला ने किया चौंकाने वाला दावा, बताया कैसे साथ...

Aliens को लेकर महिला ने किया चौंकाने वाला दावा, बताया कैसे साथ ले गए थे

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Aliens: एक महिला ने बेहद ही चौकाने वाला दावा किया है। महिला का कहना है कि वो अंतरिक्ष यान में यात्रा के लिए गए थी, जहां लेखिका शेरी वाइल्ड ने अपना अधिकांश जीवन एलियंस के साथ बातचित किया। साल 2015 में दिए गए एक भाषण के दौरान जो कि हाल ही के यूट्यूब पर एक बार फिर से सामने आया, उसने बताया कि कैसे उसने पहली बार में 4 एलियंस को देखा था। जब कार से कहीं जा रही थीं और वे सड़क के बीच में खड़े थे।

सालों तक ढूंढती रही वो पल

महिला ने दावा का है कि वो कार वहीं रुक गई, जहां वे थे और अगली बात उसे पता चली कि वो 2 घंटे बाद वह अपनी फ्रेंड के घर पर थी। वो पता लगाने के लिए एक मिशन पर लग गई और उस 2 घंटों में क्या हुआ था। उसने 20 साल बाद एक हिप्नोथेरेपिस्ट से सहायता ली। ये एक सेशन में 17 साल की उम्र में उसे जो याद आया वो बकाई चौकाने वाला था।

महिला ने बताई अपबीति

महिला ने बताया कि जब कार रुकी तो मैंने विंड शील्ड से देखा और मेरी आँखें जो देख रही थी वो कोई इंसान न था और मेरा दिमाग इसे मानने को तैयार नहीं था। उसकी आंखें हरी थीं, मुंह बिल्कुल ऐसा था कि मानो खुल ही न पाए। वहीं उसके सिर पे टाइट फिटिंग की टोपी थी। मैंने अपना सर नीचे किया और मैं काप रही थी। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं मर जाऊंगी।

ALSO READ: UP News: सपा विधायक की गाड़ी हुई सीज, रिक्शा लेकर जाना पड़ा घर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular