Wednesday, July 3, 2024
Homeक्रिकेटWorld Cup 2023: विश्व कप फाइनल से पहले इन नेताओं ने दी...

World Cup 2023: विश्व कप फाइनल से पहले इन नेताओं ने दी टीम इंडिया को बधाई, जानें क्या कहा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), World Cup 2023 IND vs Aus: भारत अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंच गया। आज भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ अहमदाबाद के नरेद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। क्रिकेट प्रेमियों के लिए फाइनल का ये दिन किसी त्योहार से कम नहीं है। देश के तमाम लोग भारतीय टीम को लगातार जीत की बधाईयां दे रही है। वहीं देश के बड़ी-बड़ी हस्तियां और राजनेता भी भारतीय टीम की जीत को लेकर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

क्या बोले सपा नेता अखिलेश यादव?

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने टीम को अपनी शुभकामना देते हुए कहा, “लगातार हमारी टीम जीत रही है। मैं बैट्समैन को शुभकामनाएं देना चाहुंगा लेकिन विशेषकर मैं बॉलर्स को भी बहुत बधाईयां देना चाहुंगा कि उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा, “पूरे देश के लोगों को उम्मीद है कि इस बार भारत वर्ल्ड कप जीतेगा और वह वह वर्ल्ड कप जीतती रहेगी।”

हरदीप सिंह पुरी ने कहा, “हमारे खिलाड़ी बहुत अच्छी फार्म में हैं, एक जो जीतने वाली स्प्रिट है वो उनमें है। पूरे देश के नागरिक यह विश्वास करते हैं कि रविवार को उनकी परफार्मेंस रहे और वह वर्ल्ड कर जीत कर लेकर आएं।”

डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने दी शुभकामनाएं

कनार्टक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा, “पूरे देश के लोग हमारे क्रिकेटर को खेलते हुए देख रहे हैं। उन्होंने कहा, इससे पहले भी हमारे खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। कर्नाटक सरकार की तरफ से मैं भारतीय खिलाड़ियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं कि वो वर्ल्ड कप जीतें और देश को सम्मान दिलाएं।”

अपनी टीम जीतेगी- ओवैसी 

एआईएमआईएम चीफ ओवैसी ने कहा, “हमारी टीम फाइनल में अच्छा करेगी, ‘फाइनल में आना ही बहुत बड़ी बात है। हमको यकीन है कि हम अच्छा खेलेंगे और जीतेंगे भी। मैं अपनी तरफ से उनके लिए नेक तमन्नाओं का इजहार करता हूं।’

ALSO READ: खुशखबरी! सस्ता हो गया LPG सिलेंडर, चेक करें नए रेट 

सुरंग में फंसे सभी मजदूरों की जान बचाने के लिए जंग लगातार जारी, पिछले 5 दिनों से फंसी 40 जिन्दगियां  

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular