Sunday, June 2, 2024
HomeLatest NewsWorld Cup Final: टीम इंडिया की हार के बाद आया पीएम नरेंद्र...

World Cup Final: टीम इंडिया की हार के बाद आया पीएम नरेंद्र मोदी का रिएक्शन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) World Cup Final: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले में कराड़ी शिकस्त दे दी है। जिसके बाद भारतीय टीम का वर्ल्ड कप जीतने का ख्वाब एक बार फिर से टूट गया है।

पीएम नरेंद्र मोदी की आई प्रतिक्रिया

इसी दौरान टीम इंडिया की हार के बाद नरेंद्र मोदी का रिएक्शन आया है। उन्होंने अपने एक्स माध्यम से लिखा है कि प्रिय टीम इंडिया, विश्व कप के दौरान आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प उल्लेखनीय था. आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेला और देश को बहुत गौरव दिलाया. हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं”.

कांग्रेस के चीफ खरगे ने ऑस्ट्रेलिया को दी बधाई

पीएम नोदी के साथ कांग्रेस के चीफ मल्लिकार्जुन खरगे ने ट्वीट कर ऑस्ट्रेलिया टीम को जीत की बधाई दी है। उन्होंने लिखा है कि टीम इंडिया ने अच्छा खेला और दिल जीत लिया. आपकी टैलेंट और खेल भावना मुकाबले में दिखी. पूरे वर्ल्ड कप में आपके उल्लेखनीय प्रदर्शन पर हर एक भारतीय को गर्व है. हम सदैव आपका उत्साहवर्धन करेंगे और आपकी उपलब्धियों को संजोकर रखेंगे”.

सांसद राहुल गांधी ने भी दी बधाई

कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी ने टीम इंडिया की हार पर लिखा कि आपने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया. जीतें या हारें – हम आपसे प्यार करते हैं और हम अगला विश्व कप जरूर जीतेंगे. विश्व कप में शानदार जीत के लिए ऑस्ट्रेलिया को बधाई”.

Also Read: World Cup Final: कैसे हारी फाइनल में टीम इंडिया? इन पांच जगह पर…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular