Tuesday, July 9, 2024
HomeLoksabha Election 2024Yogi Adityanath ने रामगोपाल यादव के राम मंदिर वाले बयान पर सपा,...

Yogi Adityanath ने रामगोपाल यादव के राम मंदिर वाले बयान पर सपा, कांग्रेस को आड़े हाथों लिया

Yogi Adityanath ने रामगोपाल यादव के राम मंदिर वाले बयान पर सपा, कांग्रेस को आड़े हाथों लिया

India News UP (इंडिया न्यूज़), Yogi Adityanath: अयोध्या में राम मंदिर पर अभद्र टिप्पणी करने वाले समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता राम गोपाल यादव पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि चाहे सपा हो या उसकी सहयोगी कांग्रेस, वे मूल रूप से ‘हिंदू विरोधी’ और ‘राम विरोधी’ हैं।

- Advertisement -

पिछले दिन में एक हिंदी टेलीविजन समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में दिवंगत सपा संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के चचेरे भाई राम गोपाल यादव ने कहा था,  “राम मंदिर को ‘बेकार मंदिर’ करार दिया और कहा कि इसे वास्तु के अनुसार नहीं बनाया गया है। “

”ये वही लोग हैं, जिन्होंने कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थीं”- सीएम योगी

 एएनआई से बात करते हुए सीएम योगी ने कहा, ”ये वही लोग हैं, जिन्होंने कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थीं और भगवान राम के अस्तित्व को ही नकार दिया था।”

उन्होंने आगे कहा “चाहे समाजवादी पार्टी हो या कांग्रेस, वे मूल रूप से हिंदू विरोधी और राम विरोधी हैं। ये वही लोग हैं जिन्होंने कार सेवकों पर गोलियां चलवाईं और यहां तक ​​कि भगवान राम के अस्तित्व को भी नकार दिया। इसलिए ऐसे नेताओं से उम्मीद करना व्यर्थ है। देश की बहुसंख्यक आबादी की धार्मिक भावनाओं और हमारे आराध्य देवों के प्रति संवेदनशील राम गोपाल यादव के बयान ने INDIA गठबंधन, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का असली चेहरा उजागर कर दिया है। वो वोटरों खुश और संतुष्ट करने के लिए हमारी आस्था और भावनाओं के साथ खेल रहे हैं।”

ये लोग वोट के लिए किसी हद तक जा सकते हैंं- सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा, “वे अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। उन्होंने स्वामित्व विवाद को उच्चतम न्यायालय में रखने और यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश की कि मामले का निपटारा न हो। उन्होंने मामले को निर्णायक रूप से निपटाने की राह में बाधाएं खड़ी कीं। यह केवल भाजपा के सत्ता में आने के बाद (2014 में केंद्र में) कार्यवाही में तेजी आई। आज मंदिर राम लला के जन्मस्थान पर गर्व से खड़ा है और देश भर से और विदेशों से लोग मंदिर में आ रहे हैं। ”
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular