Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशYogi Cabinet Expansion: ओम प्रकाश राजभर को योगी सरकार में कौन सा...

Yogi Cabinet Expansion: ओम प्रकाश राजभर को योगी सरकार में कौन सा विभाग चाहिए? खुद बताया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Yogi Cabinet Expansion: उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल में कुछ नए चेहरे शामिल हो सकते है। ऐसा माना जा रहा है की ओम प्रकाश राजभर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता शपथ ले सकते हैं। ओम प्रकाश राजभर आज शाम को शपथग्रहण की पूरी तैयारियां कर रहे है। साथ ही ये भी बताया की उनके साथी दारा सिंह भी उनके साथ शपथ ले सकते है। आरएलडी के मंत्री भी शपथ ले सकते है।

ये भी पढ़ें:- UP News: बुलंदशहर में बड़ा हादसा! नहर में गिरी बारातियों से भरी कार, तीन की मौत, कई लापता

काम बड़ा छोटा नहीं होता- राजभर (Yogi Cabinet Expansion)

मंत्री बनने के बाद राजभर कोनसा विभाग चाहते है, सुभासपा नेता ने इस पर टिप्पणी करते हुए बतया की कोई भी काम बड़ा छोटा नहीं होता। कोई सा भी विभाग मिल जाये सब एक समान है, हालांकि जनता से जुड़े विभाग से ही जनता की सेवा हो सकती है।

लोगो को जागरूक करना ही उद्देश्य- राजभर

राजभर ने मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर लंबे इंतजार के सवाल पर बताया की उनके लिए मंत्री मायने नहीं रखती, उनका काम गरीबों और मजलूमों को जागरूक करना है। उनका यही कहना है की सभी जाती के लोग जगरुक रहे और शिक्षा स्वास्थ्य और राजनीती के करीब आए। लोगो को जागरूक करना ही उनका उद्देश्य है।

ये भी पढ़ें:- Badaun News: बदायूं में रखा जाएगा छात्र-छात्राओं की सेहत का खास ख्याल, जिले में तैयार की जाएगी 65 किचन गार्डन!

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular