Tuesday, July 2, 2024
HomeLatest NewsYoutube: यूट्यूब पर सब्सक्राइबर बढ़ाने थे, युवक ने किया ऐसा काम पुलिस...

Youtube: यूट्यूब पर सब्सक्राइबर बढ़ाने थे, युवक ने किया ऐसा काम पुलिस आ गई

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Youtube: यूपी के नोएडा एक्सटेंशन में एक युवक ने एक 100 फीट ऊंचे टॉवर पर चढ़ जाने से हंगामा मचा दिया। स्थानीय लोग ने उसे नीचे उतारने की कोशिश की, परंतु उसने इसे नकारा। पुलिस को यह सूचना मिली और उन्होंने उसे नीचे उतारा। जब थाने में पुलिस ने उससे इसकी वजह पूछी, तो युवक ने बताया कि वह टॉवर पर चढ़ा था ताकि यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर बढ़ा सके।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक युवक ने 100 फीट ऊंचे टॉवर पर चढ़ गया। उसने यह किया ताकि एक वीडियो वायरल हो जाए और उसके यूट्यूब सब्सक्राइबर बढ़ जाएं। उसने 5 घंटे तक वहां खूब चिल्लाया। स्थानीय लोगों ने कोशिश की उसे टॉवर से उतारने की पर वह नहीं माना। जब पुलिस को इसकी सूचना मिली, तो मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद उसे नीचे से उतारा।

ये भी पढ़ें: Ayodhya: राम पथ धंसने की जांच के लिए गठित की समिति ,15 दिनों में सौंपनी होगी रिपोर्ट

उसके बाद उसे थाने ले जाया गया। जब पुलिस ने उससे टॉवर पर चढ़ने का कारण पूछा, तो युवक ने बताया कि वह यूट्यूब पर अपने सब्सक्राइबर्स को बढ़ाना चाहता था। इसलिए उसने वो सब किया। वर्तमान में युवक से बिसरख थाना पुलिस द्वारा पूछताछ किया जा रहा है। यह मामला नोएडा एक्सटेंशन के ओल्ड हैबतपुर गांव से संबंधित है। 22 साल के नीलेश्वर पाण्डेय ने रविवार को यह यहां 100 फुट ऊंचे मोबाइल टॉवर के पास पहुंचा। उसके साथ एक और युवक भी था।

पुलिस को बताया

नीलेश्वर ने स्थानीय पुलिस को बताया कि उनका नाम 22 के रूप में यूट्यूब चैनल है जिस पर वह प्रैंक वीडियो अपलोड करते हैं। उनके पिताजी काम के लिए ओमान में थे लेकिन कमाई कम होने के कारण उनके परिवार की स्थिति ठीक नहीं थी। वह यूट्यूब चैनल शुरू किया था ताकि कुछ अतिरिक्त धन प्राप्त किया जा सके, और वह अपने सब्सक्राइबर्स को बढ़ाना चाहते थे इसके लिए उन्होंने टॉवर पर चढ़ जाया।

ये भी पढ़ें: Kanwar Yatra 2024: कांवड़ यात्रा या मुहर्रम…नई परंपरा की अनुमति नहीं- सीएम योगी के निर्देश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular