Sunday, June 30, 2024
HomeLatest NewsYoutubers Arrested: बाजार में 'जवान' के शाहरुख खान बन घूम रहे थे...

Youtubers Arrested: बाजार में ‘जवान’ के शाहरुख खान बन घूम रहे थे यूट्यूबर्स, पुलिस उठा ले गई

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Youtubers Arrested: यूपी के बुलंदशहर में पुलिस ने रील बनाने के आरोप में 6 लड़कों को गिरफ्तार किया है। इन पर आम जनता में डर और गुस्सा फैलाने का आरोप है। दरअसल, ये युवक फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के किरदार की नकल कर रहे थे। ऐसे में लोग इनका गेटअप देखकर डर गए। पुलिस ने शिकायत मिलने पर युवकों के खिलाफ कार्रवाई की।

यह है पूरा मामला

बुलंदशहर की इस घटना से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें दिख रहा है कि चार-पांच लड़के सिर पर लाल पट्टी बांधे फिल्मी स्टाइल में घूम रहे हैं। उनके हाथ में डंडा भी है।

ये भी पढ़ें: CM Marriage Scheme: काशी में यूपी सरकार 1530 जोड़ो का कराएगी विवाह, ऐसे करना होगा आवेदन

वहीं, आस-पास मौजूद लोग और बच्चे उन्हें हैरानी भरी निगाहों से देख रहे हैं। लोग डरने लगे इनके गेटअप से, पुलिस को इन युवको के खिलाफ शिकायत मिली।

जिस पर पुलिस ने 6 लड़कों को पकड़ लिया। पुलिस उन्हें थाने ले आई और फिर उनका चालान कर जेल भेज दिया। आरोपियों की पहचान शिव कुमार, रोबिन कुमार, कुशल कुमार, अंकुश मीना, अमन कुमार और सचिन मीना के रूप में हुई है, जो अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया

पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 151, 107 और 116 के तहत कार्रवाई की गई है। गिरफ्तार किए गए यूट्यूबर डिबाई क्षेत्र के बाजार में अराजकता और दहशत फैला रहे थे। रील बनाने के लिए ये लोग खून के रंग की पट्टियां पहनकर समूह में घूम रहे थे, जिससे दहशत का माहौल बन रहा था।

ये भी पढ़ें: Lightning Attack: जानलेवा हमला! दो चरवाहों की बिजली गिरने से मौत, तीन लोग झुलसे

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular