Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsAligarh News: धूमधाम से रचाई शादी, अब पति लगा रहा इंसाफ की...

Aligarh News: धूमधाम से रचाई शादी, अब पति लगा रहा इंसाफ की गुहार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Aligarh News: शादी के पांच दिन बाद पत्नी ने गाजियाबाद जाने की बात कही। युवक उसके साथ गाजियाबाद में रहने लगा। बीते रविवार को युवक किसी काम से गुरुग्राम गया था। जब वापस गाजियाबाद आया, तो वहां से उसकी पत्नी गायब थी। युवक ने काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ नहीं पता चला।

पत्नी हुई अचानक लापता 

एक लाख रुपये देकर ब्याह रचाने के बाद पत्नी अचानक लापता हो गई। परेशान पति ने अब दादों थाने में तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। जनपद बुलंदशहर के गांव गोकुलपुर निवासी लक्ष्मण सिंह के अनुसार बीते सितंबर में ककरौआ नगला निवासी प्रमुख सिंह ने उसकी शादी कराने की सौगात की थी।
कुछ दिन बाद वह अपने एक अन्य साथी के साथ प्रीति को बुलाकर ले आई। तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार युवक से एक लाख रुपये लेकर परिजनों को बुलाकर नरौरा में एक जगह शादी करा दी गई।

पत्नी ने गाजियाबाद जाने की कही बात (Aligarh News)

शादी के पांच दिन बाद पत्नी ने गाजियाबाद जाने की बात कही। युवक उसके साथ गाजियाबाद में रहने लगा। बीते रविवार को युवक किसी काम से गुरुग्राम गया था। जब वापस गाजियाबाद आया, तो वहां से उसकी पत्नी गायब थी। युवक ने काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ नहीं पता चला। पीड़ित युवक ने तीनों लोगों के खिलाफ थाने में प्रमाण दिया है, जिसमें उसने पत्नी के लापता होने की शिकायत की है।

Also Read: UP News: IAS सुहास ने बढ़ाया भारत का मान, ऑस्ट्रेलिया पैरा बैडमिंटन में जीता कांस्य पदक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular