Friday, July 5, 2024
HomeTrending25 खोपड़ियां, सैकड़ों हड्डियां…फार्महाउस का नजारा देख कांप गया हर कोई

25 खोपड़ियां, सैकड़ों हड्डियां…फार्महाउस का नजारा देख कांप गया हर कोई

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़) Crime News: रामानगर जिले के जोगरा डोड्डी गांव के पास एक फार्महाउस में लगभग 25 मानव खोपड़ियां और सैकड़ों हड्डियां मिलीं। मामले में, बिदादी पुलिस ने बलराम नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने फार्महाउस में पूजा के लिए खोपड़ियां और हड्डियां इकट्ठा की थीं।

25 खोपड़ियां, सैकड़ों हड्डियां…

रिपोर्ट के मुताबिक, जब ग्रामीणों ने बलराम को गांव के पास एक कब्रिस्तान में खोपड़ियों की पूजा करते देखा तो उन्होंने कथित तौर पर पुलिस से शिकायत की। पुलिस और एफएसएल की टीम निरीक्षण के लिए फार्म हाउस पहुंची. पुलिस और (फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) एफएसएल टीम ने बलराम को गिरफ्तार करने के बाद फार्म हाउस का निरीक्षण किया. खबरों के मुताबिक, पुलिस को दो बोरों में मानव हड्डियां मिलीं, एक कुर्सी और मानव हड्डियों से बनी एक खाट, जिसका उपयोग बलराम कथित तौर पर जब भी फार्महाउस पर जाता था तो आराम करने के लिए करता था।

फार्महाउस में मिली खोपड़ियों और हड्डियों का होगा एफएसएल परीक्षण

फार्महाउस में मिली खोपड़ियों और हड्डियों की उम्र निर्धारित करने के लिए एफएसएल टीम परीक्षण करेगी। वह संपत्ति जहां खोपड़ियां और हड्डियां मिलीं, कथित तौर पर बलराम की थी। यह क्षेत्र बिदादी औद्योगिक क्षेत्र में स्थित है और बलराम ने कथित तौर पर उद्योगों को संपत्ति पट्टे पर दी है और संपत्ति के पीछे एक फार्महाउस का निर्माण किया है। उन्होंने अपने फार्महाउस पर ‘श्री श्मशान काली पिता’ लिखा हुआ एक साइनबोर्ड भी लगाया है। पूछताछ के दौरान उसने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि उसके पूर्वजों के समय से ही उस जगह पर खोपड़ियां मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular